भारतीय कैसे बोलते हैं इंग्लिश, विदेशी लड़की ने अपने अंदाज में बोलकर दिखलाया; चुटकी बजाते ही बदल देती है एक्सेंट
Advertisement
trendingNow11853130

भारतीय कैसे बोलते हैं इंग्लिश, विदेशी लड़की ने अपने अंदाज में बोलकर दिखलाया; चुटकी बजाते ही बदल देती है एक्सेंट

Viral News: वीडियो में उस लड़की को देखें जो पलक झपकते ही अमेरिकी से ऑस्ट्रेलियाई, फ्रेंच, रूसी, मैसेडोनियन से भारतीय और भी बहुत कुछ आसानी से एक एक्सेंट से दूसरे एक्सेंट में बदल जाती है. 

भारतीय कैसे बोलते हैं इंग्लिश, विदेशी लड़की ने अपने अंदाज में बोलकर दिखलाया; चुटकी बजाते ही बदल देती है एक्सेंट

Girl’s English Accents: जब भी आप किसी अन्य देश में जाते हैं तो वहां पर लोगों से बात करने के लिए इंग्लिश भाषा में बात करने के लिए बाध्य होते हैं. हालांकि, हर देश में लोग इंग्लिश बोलते वक्त अपने एक्सेंट का इस्तेमाल करते हैं. विदेश में बहुत से लोग नौकरी, बिजनेस, वेकेशन या घूमने के लिए जाते हैं. एक बार जब आप उस देश में पहुंच जाते हैं, तो बातचीत करना मुश्किल हो जाता है, खासकर अंग्रेजी में, क्योंकि हर जगह के एक्सेंट अलग-अलग होते हैं. लोगों को समझने के लिए लोग थोड़ा वक्त भी लेते हैं ताकि उनके एक्सेंट को समझा जा सके. हालांकि, एक लड़की ने कई सारे देशों के एक्सेंट में बात करके दिखाया, जिसमें भारतीयों का भी एक्सेंट था.

कई देशों के अंग्रेजी एक्सेंट में बात करती है ये लड़की

यहां वीडियो में उस लड़की को देखें जो पलक झपकते ही अमेरिकी से ऑस्ट्रेलियाई, फ्रेंच, रूसी, मैसेडोनियन से भारतीय और भी बहुत कुछ आसानी से एक एक्सेंट से दूसरे एक्सेंट में बदल जाती है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की किसी पार्क में पैदल चल रही होती है और सामने किसी ने कैमरा ऑन कर रखा है. वह चुटकी बजाते ही अलग-अलग देशों का नाम ले रही है और फिर वह लड़की अपने एक्सेंट को बदल देती है. इसमें भारतीय इंग्लिश एक्सेंट को भी देखने को मिला. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही सेकेंड में उसने कई देशों के इंग्लिश एक्सेंट को दिखलाया.

 

 

वीडियो वायरल होते ही लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को एक्स पर तान्सु येगन (@TansuYegen) द्वारा कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. उन्होंने लिखा, “अद्भुत! वह विभिन्न देशों से मेल खाने के लिए अपने अंग्रेजी लहजे को अपनाती है." वीडियो को काफी संख्या में कमेंट्स मिले हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "मुझे वो लड़कियां पसंद हैं, जो इसकी तरह बेहद चतुर है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अद्भुत! वह बहुत प्रतिभाशाली है. इस लड़की को शायद म्यूजिक की भी बहुत अच्छी समझ होगी. या मुझे लगता है कि वह संगीतकार होगी." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं 10 से अधिक भाषाओं और कम से कम 5 अंग्रेजी एक्सेंट में बात कर सकता हूं."

Trending news