Mukesh Ambani ने विदेश में कुछ ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, फैमिली के साथ आईं खूबसूरत तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11828279

Mukesh Ambani ने विदेश में कुछ ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, फैमिली के साथ आईं खूबसूरत तस्वीरें

Mukesh Ambani Video: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने मंगलवार को लंदन के ऐतिहासिक प्रॉपर्टी स्टोक पार्क (London’s Stoke Park) में अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया. 

 

Mukesh Ambani ने विदेश में कुछ ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, फैमिली के साथ आईं खूबसूरत तस्वीरें

Mukesh Ambani Celebrates Independence Day: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने मंगलवार को लंदन के ऐतिहासिक प्रॉपर्टी स्टोक पार्क (London’s Stoke Park) में अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया. 66 वर्षीय मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, उनके बच्चे आकाश, ईशा और अनंत, बहू श्लोका और पोते पृथ्वी और वेद शामिल भी थे. सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को देखने को मिली. वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आया और अब यह तेजी से वायरल हो रहा है.

मुकेश अंबानी के परिवार ने कुछ ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने यह वीडियो फेसबुक पर शेयर किया और साथ में कैप्शन में लिखा, "अंबानी परिवार 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है." क्लिप में नीता अंबानी अपने पति के बगल में खड़ी होकर तिरंगा लहराती दिख रही हैं. क्लिप में निशा अंबानी को उनकी बेटी ईशा और बहू श्लोका के साथ दिखाया गया है. ईशा ने वेद को गोद में पकड़ रखा है तो वहीं श्लोका ने पृथ्वी को पकड़ रखा है. अंत में नीता अंबानी अपने पोते पृथ्वी को झंडा सौंपती हैं. अंबानी परिवार की सबसे वरिष्ठ सदस्य और मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी भी बग्घी में बैठकर झंडा लहराती नजर आईं.

देखें वीडियो-

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “माननीय श्री मुकेश अंबानी और श्रीमती नीता मुकेश अंबानी परिवार द्वारा खुशी, प्यार और देशभक्ति के उत्साह के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाने का बहुत शानदार दृश्य. बधाइयां और शुभकामनाएं." भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा भारत के तिरंगे से जगमगा उठी. बुर्ज खलीफा के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक क्लिप शेयर की जिसमें गगनचुंबी इमारत को भारत के तिरंगे - केसरिया, सफेद और हरे रंग के रंगों में रोशन किया गया है. गगनचुंबी इमारत पर महात्मा गांधी के चित्र के साथ "भारत माता को 77वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं" और "भारत और यूएई मित्रता लंबे समय तक जीवित रहें" जैसे संदेश भी पेश किए गए.

Trending news