घर की दीवार पर लगे फोटो फ्रेम के पीछे छिपकर बैठ गया अजगर, होश उड़ाने वाला Video वायरल
Advertisement
trendingNow11843053

घर की दीवार पर लगे फोटो फ्रेम के पीछे छिपकर बैठ गया अजगर, होश उड़ाने वाला Video वायरल

Python Behind Photo Frame: फोटो फ्रेम के पीछे छिपे सांप को निकालने का एक शख्स का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. तस्वीर में डैन रुम्सी नाम के एक स्नेक रेस्क्यू शख्स को बेहद ही धैर्य के साथ सांप को बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है.

 

घर की दीवार पर लगे फोटो फ्रेम के पीछे छिपकर बैठ गया अजगर, होश उड़ाने वाला Video वायरल

Python Viral Video: किसी के लिए भी यह बेहद ही बुरे सपने जैसा है, अगर कोई अपने घर में बैठे और उसे अचानक दीवार पर लगे फोटो फ्रेम के पीछे अचानक अजगर नजर आ जाए. फिलहाल, कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ, जब उसने अपने घर में लगे फोटो फ्रेम के पीछे एक अजगर को देखा. फिर जो हुआ उसके बारे में जानना और भी इंटरेस्टिंग है. फोटो फ्रेम के पीछे छिपे सांप को निकालने का एक शख्स का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. तस्वीर में डैन रुम्सी नाम के एक स्नेक रेस्क्यू शख्स को बेहद ही धैर्य के साथ सांप को बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है.

सांप को निकालने के लिए शख्स ने किया ऐसा

यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्क्यू ऑर्गनाइजेशन सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर (Sunshine Coast Snake Catcher) के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. क्लिप को एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है, "आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी?" वीडियो की शुरुआत में डैन रूम्सी को दीवार पर टंगे फोटो फ्रेम को बाहर की तरफ खींचते हुए दिखाया गया है. फिर वह सावधानीपूर्वक उसे फ्रेम की बॉर्डर के चारों ओर लिपटे सांप के साथ नीचे की तरफ लाता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, रुम्सी सांप को सावधानी से सोफे पर ले जाते हुए दिखाई देता है. वीडियो उसके द्वारा सांप को सफलतापूर्वक बचाने के बाद उसे पकड़ने के साथ खत्म होता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stuart McKenzie (@sunshinecoastsnakecatchers)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

वीडियो एक हफ्ते पहले शेयर किया गया था और पोस्ट किए जाने के बाद से यह वायरल हो गया. इसे करीब दो लाख बार देखा जा चुका है. पोस्ट को पांच हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर ढेर सारी प्रतिक्रिया दी. एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक किया, "वह फोटो फ्रेम कितना मजबूत है." एक दूसरे यूजर ने लिखा, “पेंटिंग से भी अधिक सुंदर है ये अजगर” पोस्ट को देखने के बाद तीसरे यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं एक बेहतरीन रेस्क्यू. हंसी-मजाक में बाहर निकाल लिया.” चौथे ने वीडियो देखकर लिखा, “कितना सुंदर जीव है.” चौथे ने लिखा, “मैं बहुत उत्साहित हो गया! मुझे सांपों से प्यार है!”

Trending news