School Teacher ने सपना चौधरी के 'तेरी आख्या का यो काजल' पर किया धाकड़ डांस, देखते रह गए स्टूडेंट
Advertisement
trendingNow11835270

School Teacher ने सपना चौधरी के 'तेरी आख्या का यो काजल' पर किया धाकड़ डांस, देखते रह गए स्टूडेंट

School Teacher Dance On Sapna Choudhary Song: एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला टीचर को अपने छात्रों के सामने एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है. जहां कुछ छोटे बच्चों को फर्श पर बैठकर परफॉर्मेंस का आनंद लेते देखा जा सकता है.

 

School Teacher ने सपना चौधरी के 'तेरी आख्या का यो काजल' पर किया धाकड़ डांस, देखते रह गए स्टूडेंट

School Teacher Dance Video: हरियाणवी गाना 'तेरी आख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) सबसे पॉपुलर नंबरों में से एक है जिसके साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी काफी पॉपुलर हो गईं. गाने पर उनके परफॉर्मेंस के लिए डांसर सपना की काफी प्रशंसा की जाती है जो अभी भी कई लोगों के दिमाग में बसा हुआ है. कई शादियों या डांस प्रोग्राम के दौरान यह गाना प्लेलिस्ट में जरूर होता है, लेकिन एक स्कूल में अपने स्टूडेंट के सामने एक महिला टीचर को इस ट्रैक की धुन पर नाचते देखना लोगों के लिए आश्चर्यजनक होगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

महिला टीचर ने स्कूल में मचाया धमाल

हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला टीचर को अपने छात्रों के सामने एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है. जहां कुछ छोटे बच्चों को फर्श पर बैठकर परफॉर्मेंस का आनंद लेते देखा जा सकता है, वहीं अन्य बड़े स्टूडेंट परफॉर्मेंस के दौरान उत्साह से उछलते नजर आ रहे हैं. छात्रों के अलावा, कुछ शिक्षकों को भी परफॉर्मेंस का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है, लेकिन इसे ट्विटर पर 'हंसनाजरूरीहै' द्वारा साझा किया गया था और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा गया है और नेटिजन्स की ओर से मजेदार कमेंट्स मिले. ज्यादातर यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा कि वे बदकिस्मत थे क्योंकि उन्हें उनके जैसा टीचर नहीं मिला. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ऐसी मैडम हमें क्यूं नहीं मिली?" कई सारे यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की. एक यूजर ने लिखा, "हमारी किस्मत में ऐसा क्यों नहीं लिखा था?" जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "अरे वाह, स्कूल में ऐसा डांस तो बेहद ही कम लोगों को देखने को मिलेगा." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वो दिन भी क्या दिन थे."

Trending news