शेयर मार्केट में 100 करोड़ रुपये लगाकर देसी लाइफ जी रहे चचा, बताई पूरी सच्चाई तो दंग हुए लोग
Advertisement
trendingNow11890306

शेयर मार्केट में 100 करोड़ रुपये लगाकर देसी लाइफ जी रहे चचा, बताई पूरी सच्चाई तो दंग हुए लोग

Viral Video: जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह हैरान कर देने वाली है क्योंकि उसके पास चौंका देने वाले 100 करोड़ रुपये  के शेयर थे. जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. चलिए जानते हैं इस खबर के बारे में.

 

शेयर मार्केट में 100 करोड़ रुपये लगाकर देसी लाइफ जी रहे चचा, बताई पूरी सच्चाई तो दंग हुए लोग

Old Village Man In Share Market: लोग कहते हैं कि सादगी एक विकल्प है, और यह भावना एक गांव में असाधारण रूप से सरल जीवन जीने वाले एक बुजुर्ग सज्जन के मामले में पूरी तरह से उदाहरण थी. हालांकि, जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह हैरान कर देने वाली है क्योंकि उसके पास चौंका देने वाले 100 करोड़ रुपये  के शेयर थे. जी हां, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में, मामूली क्षेत्रीय पोशाक पहने एक साधारण व्यक्ति कैमरे के पीछे किसी के साथ अपनी मूल भाषा में बातचीत कर रहा है. इस बातचीत के दौरान, उन्होंने अपने पास मौजूद शेयरों के नाम और संबंधित निवेश राशि का खुलासा किया.

शेयर मार्केट में करोड़ों का इन्वेस्टमेंट

जैसा कि 'एक्स' यूजर राजीव मेहता द्वारा वायरल पोस्ट में बताया गया है, कैप्शन ने उनकी होल्डिंग्स का खुलासा किया: “उनके पास ₹80 करोड़ मूल्य के एलएंडटी शेयर हैं. ₹21 करोड़ मूल्य के अल्ट्राटेक सीमेंट शेयर हैं. ₹1 करोड़ मूल्य के कर्नाटक बैंक के शेयर हैं. अभी भी सादा जीवन जी रहे हैं.” इसके अलावा, उस व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह हर साल प्रॉफिट के रूप में लगभग 6 लाख रुपये कमाता है. इस हैरान कर देने वाली घटना ने इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि उन्होंने अपने निवेश से मिलने होने वाले फायदे की काउंटिंग शुरू कर दी.

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने जोर देकर कहा, “इसे सिंपलसिटी की पॉवर, अवधि के दौरान संयोजन की शक्ति और पैनिक सेल से दूर रहने की शक्ति कहा जाता है. निवेश अन्य कारकों की तुलना में धन सृजन के प्रतिमान बदलाव को बदल सकता है." एक अन्य यूजर ने उस शख्स की तारीफ करते हुए कहा, "यह देखकर अच्छा लगा कि इस साधारण आदमी के पास पोर्टफोलियो में अच्छे स्टॉक हैं." 

Trending news