Advertisement
trendingPhotos1959921
photoDetails1hindi

PM मोदी के रोड शो के बाद साफ-सुथरी दिखीं इंदौर की सड़कें, क्या है इसकी वजह?

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है. पीएम मोदी मंगलवार शाम इंदौर में एक विशाल रोड शो में शामिल हुए. प्रधानमंत्री का रोड़ करीब घंटे भर तक चला. रोड शो जिन सड़कों से गुजरा था वहां कुछ ऐसा नजारा दिखा जो आम तौर पर ऐसे आजोयनों के बाद नहीं दिखाता है.

Indore-5

1/5
Indore-5

दरअसल रोड शो पूरा होने पर प्रधानमंत्री ने कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि पूरे इलाके की जल्द से जल्द सफाई हो. उनके इस निर्देश के बाद जहां-जहां से रोड शो गुजरा वह पूरा इलाक साफ-सुथरा नजर आया. 

Indore-4

2/5
Indore-4

प्रधानमंत्री इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से छोटे चारपहिया वाहन पर बनाए गए खुले रथ पर सवार हुए. पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर सड़क के दोनों तरफ खड़े हजारों लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. गलियारे के दोनों ओर खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे थाम रखे थे.

 

Indore-3

3/5
Indore-3

प्रधानमंत्री का रथ करीब 1.5 किलोमीटर के फासले में इंदौर-1, इंदौर-4 और इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरता हुआ घंटे भर बाद राजबाड़ा चौराहे पर पहुंचा. यहां उन्होंने इंदौर के पूर्व होलकर राजवंश की शासक देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा को फूलों की माला पहनाई.

Indore-2

4/5
Indore-2

रोड शो के दौरान रथ पर प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा भी सवार थे. रोड शो के लिए पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए थे. 

Indore-1

5/5
Indore-1

वर्ष 2018 के पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान इंदौर के शहरी क्षेत्र की पांच सीटों में से बीजेपी ने चार सीटें जीती थीं, जबकि कांग्रेस के खाते में इंदौर-1 के रूप में केवल एक सीट आई थी. इस बार इंदौर-1 से भाजपा ने अपने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतारा है जिनका मुख्य चुनावी मुकाबला कांग्रेस के मौजूदा विधायक संजय शुक्ला से है.

(फोटो - ANI)

ट्रेन्डिंग फोटोज़