किचन में घुसा कोबरा अचानक गायब हुआ, बहुत ढूंढने पर..बाटी बनाने वाले ओवन में दिखा
Advertisement
trendingNow11829512

किचन में घुसा कोबरा अचानक गायब हुआ, बहुत ढूंढने पर..बाटी बनाने वाले ओवन में दिखा

Black Cobra: वह फिर भी नहीं मिला तो एक स्थानीय सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. आखिर में कोबरा ऐसी जगह दिखा जिसका अंदाजा लोगों ने नहीं लगाया हुआ था. वह बाटी बनाने वाले ओवन में बैठा हुआ था.

किचन में घुसा कोबरा अचानक गायब हुआ, बहुत ढूंढने पर..बाटी बनाने वाले ओवन में दिखा

Kitchen Cobra Disappeared: इन दिनों देश से कोबरा के खूब मामले सामने आ रहे हैं. जहां देखो वहां कोबरा निकलते हैं और लोग भयभीत होकर इधर-उधर भी भाग जाते हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के एक गांव से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जब एक किचन में कोबरा घुस गया और लोगों की नजरों से गायब हो गया. घर के लोगों ने उसे बहुत खोजा लेकिन वह नहीं दिखा. आखिर में कोबरा ऐसी जगह मिला कि लोग हक्के बक्के रह गए.

असल में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरी घटना राजस्थान के कोटा जिले की है. यहां के एक गांव में लोग अपने घर में बैठे हुए थे तभी अचानक एक काला कोबरा दिखता है. काले कोबरे को देखकर वहां हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे तभी वह कोबरा किचन में जाता हुआ दिखा यो लोगों के हाथ पांव फूल गए. डर के मारे घर से बाहर निकल आए.

पहले तो लोगों ने उसकी खूब खोजबीन की लेकिन वह फिर भी नहीं मिला तो एक स्थानीय सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. आखिर में कोबरा ऐसी जगह दिखा जिसका अंदाजा लोगों ने नहीं लगाया हुआ था. वह बाटी बनाने वाले ओवन में बैठा हुआ था. यह वही ओवन है जिसके ऊपर रखकर बाटी बनाई जाती है. तत्काल इस कोबरे के बारे में वन विभाग को भी सूचित किया गया. फिलहाल इसका रेस्क्यू करके जंगल में छोड़ दिया गया है. 

एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि इस कोबरा वाली घटना से लोग इतनी दहशत में आ गए कि वे अपने घरों में कई घंटों तक नहीं घुस पाए. इस कोबरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें दिखाया है कि वह कैसे कुंडली मारकर ओवन में बैठा हुआ है.

Trending news