School में टीचर ने मचाया बवाल, छात्रों को भेज दी निजी पलों की तस्वीरें!
Advertisement

School में टीचर ने मचाया बवाल, छात्रों को भेज दी निजी पलों की तस्वीरें!

Teacher: यह सब तब हुआ जब उस टीचर ने ईमेल के जरिए छात्रों को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेज दीं. मीडिया रिपोर्ट्स में में बताया गया कि तस्वीरें 'स्पष्ट रूप से नग्न' थीं.

School में टीचर ने मचाया बवाल, छात्रों को भेज दी निजी पलों की तस्वीरें!

Intimate Photos Of Teacher: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डिबेट में टीचर और छात्रों के संबंधों के बारे में बातचीत चल रही थी, तो इस दौरान एक केस स्टडी का हवाला दिया गया जिसमें स्कूल के टीचर ने अपने छात्रों को ईमेल में कुछ ऐसा भेज दिया कि स्कूल में हड़कंप मच गया था. हुआ यह था कि गलती से स्कूल के टीचर ने अपने छात्रों को अपने निजी पलों की तस्वीरें भेज दी थीं. इसके बाद यह मामला स्कूल प्रशासन तक पहुंच गया था.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है, लेकिन हाल ही में चर्चा में आई तो फिर से वायरल हो गई. घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है. टीचर ने ईमेल के जरिए छात्रों को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेज दीं थीं. इसमें कुछ वीडियोज भी शामिल थे. लेकिन वीडियोज की पुष्टि नहीं हो पाई है. रिपोर्ट में इस टीचर के नाम का जिक्र नहीं किया गया है. लेकिन प्रिंसिपल के हवाले से बताया गया कि अगले दिन स्कूल में सभी टीचर और अन्य स्टाफ इस घटना के बाद नाराज नजर आए. 

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि स्कूल के कई छात्रों ने अपने मोबाइल या लैपटॉप पर भेजी गई तस्वीरें अन्य टीचर्स को दिखा दीं. हैरानी की बात यह है कि इसमें स्पष्ट रूप से दिख रहा था स्कूल के आधिकारिक मेल के जरिए टीचर ने ऐसा किया था. जब टीचर से इस बारे में सफाई मांगी गई तो उसने तुरंत यह कह दिया कि गलती से यह तस्वीरें छात्रों के पास चली गई हैं. 

इस पूरे मामले को लेकर छात्र जब प्रिंसिपल के पास पहुंचे तो उनकी तरफ से भी और आरोपी टीचर की तरफ से भी माफी मांगी गई है. उन्होंने कहा कि हमारी एक होशियार टीचर की तरफ से यह गलती हुई है. इस मामले को यहीं बंद कर देना ज्यादा ठीक रहेगा. बता दें कि सोशल मीडिया की इस डिबेट में कई अन्य केस स्टडी का हवाला दिया गया, जिसमें टीचर और छात्रों के संबंधों को तार-तार करने के मामले सामने आए हैं.

Trending news