Virat Kohli के 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, लोग बोले- मैथ में थोड़े कमजोर थे भाई; देखें पूरे नंबर्स
Advertisement

Virat Kohli के 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, लोग बोले- मैथ में थोड़े कमजोर थे भाई; देखें पूरे नंबर्स

Virat Kohli 10th Marksheet: कभी आपने सोचा है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को अपने स्कूल के दिनों में एक स्टूडेंट के तौर पर कितने मार्क मिले थे? भारतीय रन-मशीन बनने से पहले विराट को मैथ सब्जेक्ट थोड़ा कम पसंद था.

 

Virat Kohli के 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, लोग बोले- मैथ में थोड़े कमजोर थे भाई; देखें पूरे नंबर्स

Virat Kohli 10th Marksheet: कभी आपने सोचा है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को अपने स्कूल के दिनों में एक स्टूडेंट के तौर पर कितने मार्क मिले थे? भारतीय रन-मशीन बनने से पहले विराट को मैथ सब्जेक्ट थोड़ा कम पसंद था. अपनी पिछली बातचीत में कोहली ने खुद स्वीकार किया था कि उन्होंने कभी भी क्रिकेट में उतनी मेहनत नहीं की, जितनी उन्होंने इस विषय में पासिंग मार्क्स हासिल करने के लिए की थी. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने-वाले एडिशन से पहले आपको सोशल मीडिया पर विराट की 10वीं की वायरल मार्कशीट को जरूर देखना चाहिए.

विराट कोहली की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल

कोहली ने एक पोस्ट शेयर की, जिससे इंटरनेट पर तबाही मच गई और लोग उनके विषयों में मिलने वाले नंबर्स को देखने के लिए टूट पड़े. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कू ऐप पर अपनी कक्षा 10वीं की मार्कशीट की तस्वीर पोस्ट की. विराट कोहली ने सोशल नेटवर्किंग सर्विस पर अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह मजेदार है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट में सबसे कम होती हैं, आपके कैरेक्टर में और अधिक जोड़ देती हैं." पूर्व भारतीय कप्तान कोहली की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. इस प्रकार, कोहली की नई सोशल मीडिया एक्टिविटी जल्द ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई.

 

fallback

 

 

विराट कोहली ने सोशल मीडिया ऐप कू पर किया था पोस्ट

विराट कोहली ने क्रिकेट में बनने वाले हजारों रन को 10वीं की मैथ्स परीक्षा में मिलने वाले कम नंबर को जोड़ने का प्रयास किया है. कोहली ने शिक्षा और पारंपरिक अध्ययन के साथ-साथ खेल के महत्व के बारे में नागरिकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए PUMA के 'लेट देयर बी स्पोर्ट' अभियान के हिस्से के रूप में इसे शेयर कियाय सोशल मीडिया पर कोहली की मार्कशीट की तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई. कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2023 एडिशन में अपनी फॉर्म जारी रखने की उम्मीद करेंगे और एक खिताब के लिए अपनी 15 साल की लंबी खोज को समाप्त करने का लक्ष्य रखेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news