London Underground Train : ट्रेन में महिला के सामने की थी अश्लील हरकत, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा
Advertisement

London Underground Train : ट्रेन में महिला के सामने की थी अश्लील हरकत, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

London:  ब्रिटेन में लंदन भूमिगत ट्रेन में अकेली महिला के सामने आपत्तिजनक हरकत करने के दोषी ठहराए गए भारतीय मूल के 43 वर्षीय व्यक्ति को नौ महीने जेल की सजा दी गई है. 

Britain

London Underground Train : लंदन भूमिगत ट्रेन से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. ब्रिटेन में लंदन भूमिगत ट्रेन में अकेली महिला के सामने आपत्तिजनक हरकत करने वाले दोषी को नौ महीने जेल की सजा दी गई है. 

क्या है पूरा मामला

उत्तर लंदन के वेम्बली के रहने वाले मुकेश शाह को लंदन इनर क्रॉउन कोर्ट ने पिछले महीने आपत्तिजनक कृत्य करने का दोषी ठहाराया था. 10 साल तक उसे यौन अपराधों के रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने का आदेश दिया था. ब्रिटिश परिवहन पुलिस (बीटीपी) ने कहा कि यह घटना चार नवंबर 2022 को हुई थी और वह 10 साल तक यौन क्षति रोकथाम आदेश के अधीन रहेगा.

अपराधों की रिपोर्ट
BTP के जांच अधिकारी खुफिया सिपाही मार्क लुकेर का कहना है, कि शाह की घिनौनी हरकत ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचाया है. साथ ही रिहाई के बाद वह भविष्य में ऐसा कृत्य फिर न कर सके इसके लिए उसपर प्रतिबंध भी लगाए गए हैं. हम यौन अपराधों की रिपोर्ट को बहुत गंभीरता से लेते हैं और अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए अपनी क्षमता के मुताबिक सब कुछ करेंगे. 

सुडबरी टाउन
अदालत को बताया गया कि रात 11 बजकर करीब 40 मिनट पर जब पीड़िता अकेली सुडबरी टाउन और एक्टन टाउन के बीच सफर कर रही थी तब शाह ट्रेन में सवार हुआ. बीटीपी ने बयान में बताया गया है, कि ट्रेन के खाली होने के बावजूद शाह जानबूझकर पीड़िता के सामने बैठा और पीड़िता ने देखा कि वह उसे घूर रहा है तो वह असहज हो गई. इसके बाद उसने देखा कि वह अपने कपड़े उतार कर मास्टरबेट करने लगा. 

कैसे हुई शाह की पहचान
बयान के मुताबिक, पीड़िता ने उसके कृत्य की वीडियो बनानी शुरू कर दी. तब भी वह नहीं रुका, तो महिला ने उसे वहां से चले जाने को कहा पीड़िता ने घटना की जानकारी बीटीपी को दी और साथ में वीडियो भी दिया जिसके आधार पर शाह की पहचान की गई. 

Trending news