सेक्स टेप मामला: 50 सेंट को अतिरिक्त 20 लाख डॉलर भरने के आदेश
Advertisement
trendingNow1265085

सेक्स टेप मामला: 50 सेंट को अतिरिक्त 20 लाख डॉलर भरने के आदेश

मैनहटन की एक ज्यूरी ने कहा है कि 50 सेंट को जुर्माने के रूप में लास्टोनिया लेविस्टन को 20 लाख डॉलर का अतिरिक्त भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त उसे लेविस्टन के सेक्स टेप को लाखों लोगों को दिखाने के लिए ऑनलाइन पोस्ट करने की एवज में 50 लाख डॉलर तो देने ही हैं।

न्यूयॉर्क : मैनहटन की एक ज्यूरी ने कहा है कि 50 सेंट को जुर्माने के रूप में लास्टोनिया लेविस्टन को 20 लाख डॉलर का अतिरिक्त भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त उसे लेविस्टन के सेक्स टेप को लाखों लोगों को दिखाने के लिए ऑनलाइन पोस्ट करने की एवज में 50 लाख डॉलर तो देने ही हैं।

लेविस्टन ने इसके बाद कहा, मुझे अदालतों से न्याय मिला है और ईश्वर ने मुझे दोषमुक्त कर दिया है। अपने उत्पीड़क के बारे में लेविस्टन ने कहा, उम्मीद करती हूं कि उसने एक सबक लिया होगा। उत्पीड़क अदालत में मौजूद नहीं था।

20 लाख डॉलर की यह राशि लेविस्टन के वकील द्वारा मांगी गई राशि 1.5 करोड़ से कम थी लेकिन यह राशि फिट्टी के वकीलों द्वारा प्रस्तावित की गई सात लाख डॉलर की राशि से ज्यादा थी।

ज्यूरी के प्रमुख टॉम एवान्स (72) ने कहा, हमें समझौता करना ही था। कुछ लोग ज्यादा राशि देना चाहते थे तो कुछ कम। 36 वर्षीय लेविस्टन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ज्यूरी का फैसला सुपरस्टार को यह सबक सिखाएगा कि आप लोगों के साथ मतलबी और क्रूर नहीं हो सकते।

 

Trending news