सेक्‍स डॉल ने चुरा लिया चेहरा, बदन, ब्‍यूटी मार्क; मॉडल ने शेयर की स्‍टोरी
Advertisement
trendingNow11037431

सेक्‍स डॉल ने चुरा लिया चेहरा, बदन, ब्‍यूटी मार्क; मॉडल ने शेयर की स्‍टोरी

मॉडल का दावा है कि डॉल बनाने वाली कंपनी ने बगैर इजाजत के उसके चेहरे का इस्तेमाल किया है और अब उनकी मांग है कि इसे मार्केट से वापस लिया जाए. 

Photo: Doll Studio

नई दिल्ली: हाल ही में एक रोबोटिक कंपनी ने चेहरे के इस्तेमाल की इजाजत के लिए लोगों को 1.5 करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया है. इसके तहत अगर आपका चेहरा रोबोट को लगाने के लिए सलेक्ट हो जाता है तो आपकी ये मोटी रकम मिलेगी. लेकिन दूसरी ओर सेक्स डॉल के लिए एक मॉडल का चेहरा कॉपी करने का मामला सामने आया है. 

  1. मॉडल के साथ हैरान करने वाली घटना
  2. सेक्स डॉल ने कॉपी कर लिया चेहरा
  3. मॉडल ने की बिक्री पर रोक लगाने की मांग

डॉल पर लगाया मॉडल का चेहरा

'डेली स्टार' की खबर के मुताबिक इजरायल डिफेंस फोर्स में काम कर चुकी एक मॉडल येल कोहेन का दावा है कि सेक्स डॉल के लिए उसके चेहरे का इस्तेमाल किया गया है और इसके लिए उससे इजाजत तक नहीं लगी गई थी. मॉडल ने अपनी पूरी कहानी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि सेक्स डॉल का चेहरा बिल्कुल उससे मिलता है और इसे देखकर उसे काफी शर्मिंदगी होती है.

fallback
Photo: @yael1c

मॉडल का दावा है कि डॉल बनाने वाली कंपनी ने बगैर इजाजत के उसके चेहरे का इस्तेमाल किया है और अब उनकी मांग है कि इसे मार्केट से वापस लिया जाए. डॉल स्टूडियो नाम की कंपनी के फोटो शेयर करते हुए मॉडल ने बताया कि इस डॉल को न सिर्फ मेरा चेहरा और खास ब्यूटी मार्क लगाया गया है बल्कि मेरा नाम तक बगैर इजाजत के दिया गया है. 

नाम और शक्ल की बनावट की कॉपी

कंपनी के इस कदम से मॉडल काफी नाराज है और उनका कहना है कि डॉल की बिक्री पर तुरंत रोक लगनी चाहिए. साथ ही उन्होंने इस मामले में कानून सलाह लेने की बात भी कही है. इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए मॉडल ने बताया कि मेरा कोई जानकार मेरे पास आया और उसने कहा कि बिल्कुल आपकी तरह दिखने वाली सेक्स डॉल बाजार में बिक रही है. यह जानकर उनके होश उड़ गए लेकिन पहले मुझे लगा था कि गलतफहमी की वजह से ऐसा हुआ होगा.   

ये भी पढ़ें: रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर लगाई दौड़, फिर यूं Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय

हालांकि बाद में एक लिंक के जरिए मैंने खुद सेक्स डॉल की फोटो देखी जो बिल्कुल मेरी तरह दिख रही थी. कंपनी ने इस डॉल का नाम येल रखा है और इसपर मेरा चेहरा, यहां तक की होंठों की बनावट को भी कॉपी किया गया है. तमाम कानून सलाह के बावजूद भी उन्हें अब तक डॉल की बिक्री पर रोक लगवाने में सफलता नहीं मिली पाई है और इस डॉल को लॉन्च हुए तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. 

Trending news