रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर लगाई दौड़, फिर यूं Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय
X

रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर लगाई दौड़, फिर यूं Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय

मौनी रॉय (Mouni Roy) इस बैकलेस ड्रेस में सीधे तौर पर अपने फैंस से मिली थीं और इस ड्रेस में उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं.

रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर लगाई दौड़, फिर यूं Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी रॉय

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Mouni Roy अपने काम के अलावा अपने आउटफिट और यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. रिवीलिंग आउटफिट पहनना जहां सेलेब्स को सुर्खियां बटोरने में मदद करता है वहीं ये कई बार दिक्कत का सबब भी बन जाता है. कई दिग्गज सेलेब्रिटीज रिवीलिंग आउटफिट पहनने के चक्कर में Oops मोमेंट के शिकार हो चुकी हैं और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी इससे बची नहीं रही हैं.

रिवीलिंग ड्रेस में मौनी ने लगाई दौड़
एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें वह पापाराजी से बचने के लिए दौड़कर गाड़ी में बैठने की कोशिश करती दिखी थीं. हालांकि फोटोग्राफर्स ने उनका पीछा किया और जिस वक्त वह गाड़ी में बैठ रही हैं तभी उनकी ड्रेस जरूरत से ज्यादा खिसक गई और 'नागिन' (Naagin) फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का शिकार हो गईं.

Oops मोमेंट का शिकार हुईं मौनी
मौनी रॉय (Mouni Roy) इस बैकलेस ड्रेस में सीधे तौर पर अपने फैंस से मिली थीं और इस ड्रेस में उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. लेकिन जब उनका ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने इसे धड़ाधड़ शेयर कर दिया. इस तरह का वाकया मौनी (Mouni Roy) के साथ पहली बार नहीं हुआ था. इससे पहले भी वह इस तरह की घटनाओं से दो-चार हो चुकी हैं.

लगातार आगे बढ़ रही हैं मौनी रॉय
वर्क फ्रंट की बात करें तो लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद मौनी रॉय अब लगातार सिल्वर स्क्रीन वाले प्रोजेक्ट कर रही हैं. साल 2004 में फिल्म 'रन' (Run) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अभी तक 'तुम बिन-2' (Tum Bin 2), 'गोल्ड' (Gold) और 'मेड इन चाइना' (Made In China) जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news