Harassment Allegation on Elon Musk: एलन मस्क पर एयर होस्टेस का आरोप- 'मेरे सामने बिना कपड़ों के बैठे थे, दिया था बड़ा ऑफर'
Advertisement
trendingNow11190913

Harassment Allegation on Elon Musk: एलन मस्क पर एयर होस्टेस का आरोप- 'मेरे सामने बिना कपड़ों के बैठे थे, दिया था बड़ा ऑफर'

Harassment Allegation on Elon Musk: एक महिला ने आरोप लगाए हैं कि एलन मस्क (Elon Musk) उनके सामने बिना कपड़ों के थे, साथ ही मस्क ने उन्हें एक बड़े ऑफर की पेशकश भी की थी. बाद में मुंह बंद करने के लिए करोड़ों रुपये भी दिए.  

फाइल फोटो

Harassment Allegation on Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क एक बार फिर विवादों में घिरे हुए हैं. एक एयर होस्टेस ने उन पर यौन उत्पीड़न और यौन दुराचार के आरोप लगाए हैं. महिला का दावा है कि मस्क एक उड़ान के दौरान बिना कपड़ों के उसके सामने आए थे और एक बड़ा ऑफर दिया था. इतना ही नहीं जब महिला ने मस्क की बात नहीं मानी तो उसका मुंह बंद करने के लिए मस्क की कंपनी ने मोटी रकम भी दी. 

फ्लाइट अटेंडेंट से मसाज के लिए कहा

दरअसल, एलन मस्क की कंपनी स्पेस एक्स (SpaceX) पर यह आरोप है कि कंपनी के द्वारा यौन उत्पीड़न के एक मामले में जुबान बंद रखने के लिए 2.5 लाख डॉलर (1.9 करोड़ रुपये) देकर सेटेलमेंट किया गया. ये यौन उत्पीड़न स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क पर लगा था. एक फ्लाइट अटेंडेंट ने खुलासा किया है कि एलन मस्क ने एक उड़ान के दौरान प्राइवेट जेट में उनसे मसाज करने को कहा था. जानकारी के अनुसार स्पेस एक्स द्वारा फ्लाइट अटेंडेंट को इस रकम का भुकतान 2018 में किया था.

मस्क ने कहा, 'मसाज करो कीमती घोड़ा दूंगा'

फ्लाइट अटेंडेंट मस्क की कंपनी स्पेस एक्स के कॉरपोरेट जेट में ही कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी के रूप में जॉब करती थी. साल 2016 में इस महिला ने एलन मस्क पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. महिला ने बताया था कि मस्क ने न्यूड होकर उनसे मसाज करने को कहा था साथ ही उन्होंने इस काम के लिए महिला को एक कीमती घोड़ा भी गिफ्ट में देने की बात कही थी. क्योंकि वह घुड़सवारी करती थी. 

इसे भी पढ़ें: Optical Illusion: तस्वीर में सामने ही दिख रहा है पेंगुइन, ढूंढकर बताने में हो जाएगा दिमाग का दही

मस्क ने दिया क्या जवाब

बिजनेस इनसाइडर में प्रकाशित खबर की मानें तो जब उन्होंने इस खबर को लेकर मस्क से सवाल किया तो ईमेल पर जवाब आया कि अभी कहानी अधूरी है. ये राजनीति से प्रेरित स्टोरी है. साफ तौर पर कहा जाए तो मस्क इस मामले में किसी भी तरह के बयान देने से बच रहे हैं. बिजनेस इनसाइडर ने इतना जरूर कहा कि अगर वह यही सब कर रहे होते तो उनके 30 साल के करियर में ये सारी बातें सामने आतीं.

LIVE TV

Trending news