WATCH: यहां सच में आसमान से बरसे नोट, एक झटके में लुटा दिए गए 10 लाख डॉलर; जानें क्यों?
Advertisement
trendingNow11931285

WATCH: यहां सच में आसमान से बरसे नोट, एक झटके में लुटा दिए गए 10 लाख डॉलर; जानें क्यों?

Money Rain Viral Video: नोटों की बारिश वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां एक झटके में शख्स ने 10 लाख डॉलर लुटा दिए.

WATCH: यहां सच में आसमान से बरसे नोट, एक झटके में लुटा दिए गए 10 लाख डॉलर; जानें क्यों?

Money Rain In Czech Republic: यूरोप के देश चेक रिपब्लिक (Czech Republic) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक टीवी होस्ट ने आसमान से नोटों की बारिश (Money Rain) कर दी है. हां ये सच में हुआ है. टीवी होस्ट हेलीकॉप्टर से आया और नोट बरसा कर चला गया. जैसे ही आसमान से नोटों की बारिश शुरू हुई लोग हाथ में झोला लेकर नोटों को बटोरते हुए दिखाई दिए. जान लें कि आसमान से नोटों की बारिश का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग हैरान हैं कि कैसे 10 लाख डॉलर एक झटके में आसमान से बरसा दिए गए. आइए जानते हैं कि आसमान से नोट बरसाने के पीछे की वजह क्या है?

जब आसमान से हुई नोटों की बारिश

बता दें कि टीवी होस्ट काज्मा ने खुद हेलीकॉप्टर में सवार होकर नोटों की बारिश की है. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, ये 10 लाख डॉलर काज्मा ने शो के विनर के लिए रखे थे. लेकिन जब कोई भी सही सवालों को जवाब देकर शो का विनर नहीं बन पाया तो काज्मा ने ये सारा पैसा तमाम कंटेस्टेंट्स में बांटने का फैसला किया.

एक झटके में लुटा दिए 10 लाख डॉलर

जान लें कि 10 लाख डॉलर बांटने से पहले सुबह करीब 6 बजे सभी कंटेस्टेंट्स के पास ईमेल गया था, जिसमें बताया गया था कि डॉलर की बारिश की जाएगी. ये भी बताया गया कि नोटों की बारिश से कुछ देर पहले ही टाइम के बारे में बताया जाएगा. इसके लिए मैदान भी तय कर लिया गया. फिर काज्म खुद हेलीकॉप्टर में बैठकर पहले से तय जगह पर पहुंचे और हेलीकॉप्टर में लटके कंटेनर को खोल दिया और सारा पैसा जमीन पर बरसने लगा.

कोई छाता तो कोई झोला लेकर नोट बटोरने पहुंचा

गौरतलब है कि नोट बटोरने के लिए लोग अपने साथ बैग आदि लेकर पहुंचे थे. कुछ ने छाता भी साथ ले रखा था जिससे कि वह ज्यादा से ज्यादा नोट बटोर पाएं. बताया जा रहा है कि लोगों ने एक घंटे से कम वक्त में ही सारे नोट बटोर लिए. आसमान से बरसे इन नोटों को बटोरने के लिए हजारों लोग पहुंचे थे.

Trending news