प्लेन में नहीं मिला अरबी शेख का Mobile Signal, पायलट से बोला- फ्लाइट लैंड करवाओ
Advertisement

प्लेन में नहीं मिला अरबी शेख का Mobile Signal, पायलट से बोला- फ्लाइट लैंड करवाओ

मोबाइल पर बात करते-करते उसके सिग्नल (Mobile Signal) चले जाना या नेटवर्क न मिलना एक आम समस्या है. एक अरबी शेख के साथ हवाई जहाज में ऐसी ही घटना हुई तो उसके रिएक्शन ने लोगों को हैरान कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

वॉशिंगटन: मोबाइल पर बात करते-करते उसके सिग्नल (Mobile Signal) चले जाना या नेटवर्क न मिलना एक आम समस्या है. जिससे हम सभी रोजाना जूझते हैं. हालांकि हवाई जहाज में सफर कर रहे एक अरबी शेख (Arabic Sheikh) के मोबाइल सिग्नल न मिलने पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

  1. 22 सितंबर को हुई घटना
  2. फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा
  3. क्रू स्टाफ ने पकड़कर बांध दिया

22 सितंबर को हुई घटना

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जेटब्लू की फ्लाइट 22 सितंबर को बोस्टन से सैन जुआन, पुएर्तो रीको जा रही थी. इस फ्लाइट में खलील नाम का एक अरबी शेख (Arabic Sheikh) सफर कर रहा था. उसने मोबाइल से अपने किसी परिचित को कॉल करने की कोशिश की लेकिन उसके मोबाइल का सिग्नल (Mobile Signal) नहीं मिल पाया. 

फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा

इससे गुस्साए अरबी शेख ने फ्लाइट (Flight) में हंगामा करना शुरू कर दिया. उसने पहले केबिन क्रू से जमकर बहस की और फ्लाइट अटेंडेंट को मारने की धमकी दी. उसने एक केबिन क्रू पर लात भी चला दी. इसके बाद कॉकपिट में जाकर पायलट से तुरंत प्लेन को लैंड करवाने को कहा.

ये भी पढ़ें- Bizarre News: शादी से 3 दिन पहले दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, किसी को नहीं था प्रेग्नेंसी का पता

क्रू स्टाफ ने पकड़कर बांध दिया

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के दौरान खलील शेख (Arabic Sheikh) लगातार केबिन क्रू को गालियां बके जा रहा था. वह उन्हें स्पेनिश और अरबी में अभद्र शब्द कह रहा था. इसके बाद क्रू मेंबर्स का गुस्सा छलक गया. उन्होंने मिलकर खलील शेख को पकड़ लिया और उसे एक सीट से बांध दिया. फ्लाइट के लैंड करने के बाद अरबी शेख को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस उससे घटना का कारण और उसका मोटिव जानने की कोशिश कर रही है. 

LIVE TV

Trending news