Bizarre News: शादी से 3 दिन पहले दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, किसी को नहीं था प्रेग्नेंसी का पता

Bride Gave Birth Child 3 days Before the Wedding: घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थी सभी लोग उसकी तैयारी में लगे थे. तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबके होश उड़ा दिए. दुल्हन ने इस वाकये को खुद एक यूट्यूब चैनल के माध्यम से शेयर किया, जिस पर विश्वास करना मुश्किल है.  

Bizarre News: शादी से 3 दिन पहले दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, किसी को नहीं था प्रेग्नेंसी का पता
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. Bride Gave Birth Child 3 days Before the Wedding: शादी को बहुत ही पवित्र माना जाता है. लोग इसके लिए खूब तैयारियां करते हैं. शादी से पहले कई तरह के फंक्शन भी होते हैं. ऐसी ही तैयारियां एक परिवार में चल रही थीं, तभी चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जिसने सभी लोगों को हैरत में डाल दिया. दरअसल, शादी के तीन दिन पहले दुल्हन ने बच्चे को जन्म दिया. हैरानी की बात ये थी कि दुल्हन के प्रेग्नेंट होने की बात किसी को पता नहीं थी.

खुद दुल्हन ने सांझा किया पूरा वाकया

जानकारी के अनुसार ये मामला ब्रिटेन का है. इस घटना के बारे में महिला ने खुद tlc uk नाम के यूट्यूब चैनल के माध्यम से बताया. 40 साल की लीजा के अनुसार, उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं, शादी से तीन दिन पहले अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई. जब महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया, तो उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया. इस बात से दूल्हा समेत सभी घर वाले चकित हैं. कोई इस बात को नहीं समझ पाया कि ये हुआ कैसे?

ये भी पढ़ें: Photos: पृथ्वी से गायब होने वाली हैं ये जगहें! फटाफट घूम आइए वर्ना पछताएंगे

खुद की प्रेग्नेंसी की नहीं थी खबर

लीजा ने कहा कि, 'मुझे लगता था कि मैं मां बनने के लिए बहुत उम्रदराज हो चुकी हूं. शादी से ठीक पहले अचानक मेरे पेट में दर्द हुआ. मैं जब बाथरूम गई तो ब्लीडिंग हुई. ये देखकर मैं समझ गई कि ये नॉर्मल ब्लड नहीं था. खून इतना ज्यादा निकल रहा था कि मैं थोड़ी देर में ही खून से लथपथ हो गई. लीजा ने बताया कि वे प्रेग्नेंट है इस बारे में उनको खुद भी पता नहीं था.

ये भी पढ़ें: Photos: यहां मिला Coronavirus का सबसे खतरनाक R.1 Variant, एक्सपर्ट्स ने दी ये चेतावनी

टेस्ट में भी आई थी प्रेग्नेंसी निगेटिव

जब इस बारे में लीजा के घर वालों को पता चला तो वे उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले गए. जहां उन्होंने बच्चे को जन्म दिया. लीजा बताती हैं कि दो महीने तक उन्हें पीरियड नहीं आये. इसके बाद प्रेग्नेंसी टेस्ट किया, जो निगेटिव आया. इसके बाद जब चार महीने तक पीरियड नहीं आये तो फिर से प्रेग्नेंसी टेस्ट किया, लेकिन ये टेस्ट भी निगेटिव ही आया. इस तरह से उनके सभी टेस्ट निगेटिव आए और तो और लीजा के पेट में दर्द भी नहीं हुआ. उनकी शादी भी तय हो गई. शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का पता तब चला जब अचानक पेट में बहुत तेज दर्द हुआ. इससे सब दंग रह गए. लीजा प्रेग्नेंट कैसे हुईं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.