Queen Elizabeth Video: अर्जेंटीना में एंकर ने मनाया महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत का जश्न, शैंपेन पीकर जताई खुशी
Advertisement
trendingNow11343461

Queen Elizabeth Video: अर्जेंटीना में एंकर ने मनाया महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत का जश्न, शैंपेन पीकर जताई खुशी

Elizabeth II Death Video: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत के बाद जहां दुनिया शोक मना रही है और कई देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति इसे बड़ी क्षति बता रहे हैं, तो दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस मौत पर जश्न मना रहे हैं. अर्जेंटीना के एक एंकर का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. 

टीवी पर जश्न मनाता एंकर

TV anchor celebrating the death of Elizabeth II : ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की गुरुवार को मौत हो गई. उनकी मौत के बाद से दुनियाभर के देशों में दुख जताया जा रहा है. अधिकतर देशों के राष्ट्र प्रमुख ने उनके निधन को बड़ा नुकसान बताते हुए शोक व्यक्त किया है. इन सबके बीच एक ऐसा शख्स सामने आया है जो एलिजाबेथ की मौत का जश्न मनाता दिख रहा है. यह शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि अर्जेंटीना के एक टीवी चैनल का एंकर है और इसने यह जश्न टीवी पर मनाया है. इस सेलिब्रेशन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोग इस एंकर की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

एंकर के साथ उसके साथी भी मनाते हैं जश्न

रिपोर्ट के मुताबिक, इस एंकर का नाम सैंटियागो कुनेओ है. वह टीवी शो के दौरान एलिजाबेथ की मौत की खबर मिलने के बाद काफी खुश हो जाता है. वह अपमानजनक तरीके से कहता है कि, सही व्यक्ति की मौत हो गई है और आखिरकार बूढ़ी औरत नरक में चली ही गई. यही नहीं इस वीडियो में एंकर के अलावा उसके कुछ साथी भी महारानी की मौत का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. वे लोग भी एंकर के साथ तालियां बजा रहे हैं. इस बीच एंकर सैंटियागो कहता है, कई साल से एलिजाबेथ की मौत का इंतजार कर रहा था. अपनी बातें कहने के बाद एंकर शैंपेन की बोतल खोलकर इस जश्न को और बड़ा दिखाने की कोशिश करता है

सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ली क्लास

वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स ने इस पर काफी नाराजगी जाहिर की है. कुछ ने तो एंकर की र क्लास भी ली. एक यूजर कहता है कि हम समझ सकते हैं कि एंकर को रॉयल फैमिली से चिढ़ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह मरे हुए व्यक्ति का अपमान करे. एक अन्य यूजर ने कहा, जाहिर सी बात है कि एंकर ने ये सब TRP पाने के लिए किया है. अगर यह जरा भी होशियार होता तो कभी भी दुनिया से जाने वाले का अपमान नहीं करता.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news