Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खौफ, अगले 2 महीने में भारत में आएगी ये बड़ी मुसीबत!
Advertisement

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खौफ, अगले 2 महीने में भारत में आएगी ये बड़ी मुसीबत!

Baba Vanga Predictions List 2022: बाबा वेंगा ने करीब 111 साल पहले भारत को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions for India) की थी, जो अगले 2 महीने में सच हो सकती है और इसको लेकर लोगों के बीच डर का माहौल है.

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खौफ, अगले 2 महीने में भारत में आएगी ये बड़ी मुसीबत!

Baba Vanga Predictions for India: साल 2022 खत्म होने में अब करीब 2 महीने का समय बचा है और एक बार फिर बुल्‍गारिया की भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियों (Baba Vanga Prediction) की चर्चा तेज हो गई है. बाबा वेंगा ने 111 साल पहले साल 2022 के लिए भारत को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions for India) की थी, जो अगले 2 महीने में सच हो सकती है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को लेकर लोगों के बीच डर का माहौल है.

भारत में इस साल आ सकती है भुखमरी

बाबा वेंगा (Baba Venga) ने साल 2022 में भारत में टिड्डियों के अटैक और भुखमरी की भविष्यवाणी की थी. बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट आने के बाद टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा. टिड्डियों का झुंड भारत पर भी हमला करेगा और फसलों को बर्बाद कर देगा. इस वजह से भारत में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है और भीषण भुखमरी आने की संभावना जताई थी. बता दें कि साल 2022 में अब करीब 2 महीने ही बचे हैं.

साल 2022 के लिए बाबा वेंगा ने की थी 6 भविष्यवाणी

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 के लिए 6 भविष्यवाणियां (Baba Venga Predictions for 2022) की थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों बाढ़, कुछ देशों में पानी की कमी, एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण, और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भविष्यवाणी की थी. इसके अलावा बाबा वेंगा ने साइबेरिया से एक नए वायरस के सामने आने की भविष्यवाणी की थी, जो कोरोना वायरस से भी ज्यादा घातक हो सकता है.

इस साल ये 2 भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच

बाबा वेंगा (Baba Vanga) की साल 2022 को लेकर की गई 6 भविष्यवाणियों में से 2 सच साबित हो चुकी है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई है. हाल के समय में ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ आ चुका है,जबकि पाकिस्तान में भी बाढ़ से हालात बेहद खराब हो गए थे और एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा बाबा वेंगा ने कुछ देशों में पानी की कमी की भविष्यवाणी भी की थी, सच हो चुकी है. पुर्तगाल और इटली कई शहर इस साल सूखे की समस्या से जूझ चुके हैं और पानी की कमी का सामना करना पड़ा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news