Predictions for 2022: बाबा वेंगा की तरह लड़की बताती है सच, कहा- ये होगी साल की सबसे दुखद खबर
Advertisement

Predictions for 2022: बाबा वेंगा की तरह लड़की बताती है सच, कहा- ये होगी साल की सबसे दुखद खबर

Year 2022 Predictions: अमेरिका के मेसाचुसेट्स के फॉक्सबोरो में रहने वाली हाना बाबा वेंगा की तरह भविष्यवाणियां करती हैं, जिनमें से कई सच साबित हुई हैं. उनकी एक भविष्यवाणी पिछले हफ्ते ही सच साबित हुई, जब पेट डेविडसन और किम कार्दशियन की राहें जुदा हो गईं. उन्होंने किम और पूर्व पति कान्ये वेस्ट के रिश्ते में बवाल की भी भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई.

Predictions for 2022: बाबा वेंगा की तरह लड़की बताती है सच, कहा- ये होगी साल की सबसे दुखद खबर

 Hannah Carroll Predictions: भविष्य के गर्भ में क्या छिपा है, यह जानने की उत्सुकता हर किसी में रहती है. बाबा वेंगा, नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर बहस चलती रहती है. इस बीच एक लड़की ने भी साल 2022 के लिए 28 बड़ी भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें से 8 सच हो चुकी हैं. इस लड़की की तुलना बाबा वेंगा से की जाती है. 19 साल की हाना कैरोल की साल 2022 के लिए की गई बड़ी भविष्यवाणियों में एक ये भी है कि ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का इस साल निधन हो जाएगा. 

अब तक हाना कैरोल की 10 भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं, जिसमें हैरी स्टाइल्स और बेयॉन्स की नई एल्बम्स, रिहाना का प्रेग्नेंट होना और निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के घर नन्ही मेहमान का वेलकम शामिल है.  कार्दशियन परिवार के लिए हाना की ओर से की गई कई भविष्यवाणियों ने इस मशहूर परिवार के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं.तीन अनुमान सच साबित हो चुके हैं.  

उनकी एक भविष्यवाणी पिछले हफ्ते ही सच साबित हुई, जब पेट डेविडसन और किम कार्दशियन की राहें जुदा हो गईं. उन्होंने किम और पूर्व पति कान्ये वेस्ट के रिश्ते में बवाल की भी भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई.

अमेरिका के मेसाचुसेट्स के फॉक्सबोरो में रहने वाली हाना कहती हैं कि उनकी ओर से किए गए अनुमान 'साहसी भावना' पर आधारित होते हैं. वह कहती हैं, 'जब भी मेरी ओर से किया गया कोई अनुमान सच साबित होता है तो यह मुझे उत्साहित कर देता है. मुझे उन्हें सच होते देखना अच्छा लगता है.' वह आगे कहती हैं, 'मैं हमेशा से पॉप कल्चर और सेलिब्रिटीज के बीच रही हूं, तो मेरे अनुमान ज्यादातर उनके बारे में होते हैं. यह एक तरह की नजर है, जिससे मुझे लगता है कि कुछ होने वाला है. यह बेहद मजबूत साहसी भावना होती है.' हाना ने कहा, 'मैं आमतौर पर हर दो से तीन दिन में 15 रीडिंग्स करती हूं, यह निर्भर करता है कि मुझे कितना वक्त मिल रहा है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news