Bangladesh News: बांग्लादेश में भगवा पहनना अब अपराध है! सनातन धर्म मिटाने पर तुले कट्टरपंथी, डर के साये में मजबूर हिंदू
Advertisement
trendingNow12395668

Bangladesh News: बांग्लादेश में भगवा पहनना अब अपराध है! सनातन धर्म मिटाने पर तुले कट्टरपंथी, डर के साये में मजबूर हिंदू

Bangladesh News in Hindi: बांग्लादेश में हिंदुओं के लिए अब भगवा पहनना अपराध हो गया है. शेख हसीना सरकार के पतन के बाद वहां कट्टरपंथी अब सनातन धर्म को मिटाने में जुटे हैं और हिंदुओं पर लगातार हमले कर रहे हैं.

Bangladesh News: बांग्लादेश में भगवा पहनना अब अपराध है! सनातन धर्म मिटाने पर तुले कट्टरपंथी, डर के साये में मजबूर हिंदू

Bangladesh Hindu Crisis Update: बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार किसी से छिपा नहीं है. वहां से आ रही हर तस्वीर में बांग्लादेशी हिंदूओं की चीत्कार है. हर तस्वीर में बांग्लादेशी हिंदूओं की बेबसी है. आप सोचकर देखिए. कट्टरपंथियों से घिरे बांग्लादेशी हिंदू, जिन पर हर रात हमला होता है. जिन हिंदू महिलाओ की इज्जत पर कट्टरपंथिय़ों की निगाह टिकी है. जिनका हिंदू होना उनके लिए अपराध बन गया है. क्या बीत रही होगी उन पर.

यूनुस सरकार हिंदुओं की पीड़ा देखने को तैयार नहीं

उन हिंदूओं के कांपते हाथ..इनकी सिसकियां..इनके आंसू तक...वहां की सरकार देखने को तैयार नही है. लेकिन ज़ी न्यूज़ लगातार बांग्लादेशी हिंदुओं की आवाज बना हुआ है और दुनिया को बांग्लादेश के हिंदुओं की आपबीती सुना रहा है. हम बांग्लादेश की जमीन से आपको ग्राउंड रिपोर्ट दिखा रहे है.

अब भगवा पहनने से डर रहे साधु- संत

आज हम आपको बांग्लादेश के साधु-संतों के मन की बात बताएंगे. जिन्हें अपनी जान का डर सता रहा है क्योंकि कट्टरपंथियों की आंख में भगवा रंग चुभ रहा है. बांग्लादेश में हिंदू होना, साधु-संत होना अब अपराध बन चुका है. भगवा पहनने वाले संत अब भगवा पहनने से डर रहे हैं.

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार सबने देखे. बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों पर अटैक सबने देखे. बांग्लादेश में हिंदू महिलाओं की चीख-पुकार सबने सुनी. लेकिन अब जानिए कि जब मंदिरों को जलाया जाता है...भगवान की प्रतिमाओ को तोड़ा जाता है..भगवा पहनने पर मारा जाता है..तो क्या महसूस होता है. 

शरीर से भगवा खींच रहे कट्टरपंथी

भगवा पहनना साधु-संतो की पहचान होती है. भगवा ही उनकी आस्था, उनके विश्वास का प्रतीक है. उनकी आत्मा है. लेकिन बांग्लादेश में हिंदूओं को इसी विश्वास को. इसी पहचान को छोड़ने पर मजबूर किया जा रहा है. कट्टरपंथी पहले शरीर से भगवा कपड़ा नोचते है और फिर मारते है. कट्टरपंथियों का ये डर उनके चेहरे पर और उनकी बातों में साफ झलकता है.

करोड़ों सनातनियों के लिए चेतावनी

एक औऱ बात जानिए. कट्टरपंथियों का कहर इतना भयानक है कि कई साधुओं ने अपना दर्द तक नही बताया. वो नही बता पाए कि भगवा छोड़ने के लिए जब मजबूर होना पड़ता है तो आत्मा कचोटती है. भगवाधारी साधु संतों की ये आपबीती करोड़ों सनातनियों के लिए सिर्फ एक सबक नही बल्कि चेतावनी भी है कि आज बांग्लादेश के हिंदुओं का नंबर है तो कल भारत में रहने वालों का भी हो सकता है. 

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news