Dubai के Jebel Ali Port पर जोरदार धमाका, विस्फोट सुन सहम गए लोग
Advertisement

Dubai के Jebel Ali Port पर जोरदार धमाका, विस्फोट सुन सहम गए लोग

Dubai's Jebel Ali Port Blast: जेबेल अली पोर्ट पर ब्लास्ट किस वजह से हुआ, इसकी जांच की जा रही है. धमाके से लोकल लोगों के घरों के खिड़की और दरवाजे तक कांपने लगे थे.

दुबई के पोर्ट पर धमाका | फोटो साभार: ANI

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में दुबई (Dubai) के जेबेल अली पोर्ट पर बीती रात जोरदार धमाका (Big Explosion At Jebel Ali Port) हुआ, जिससे लोकल लोग काफी डर गए. ये धमाका एक कंटेनर में आग लगने की वजह से हुआ. यह कंटेनर एक शिप पर रखा हुआ था, जो जेबेल अली पोर्ट पर खड़ा था. दुबई मीडिया ऑफिस ने भी ब्लास्ट की खबर की पुष्टि की है.

  1. दुबई में मैरिना इलाके के पास पोर्ट पर धमाका
  2. विस्फोट होने की वजह का नहीं चला पता
  3. ब्लास्ट में आतंकी एंगल की जांच जारी

आग बुझाने में जुटी सिविल डिफेंस की टीम

दुबई मीडिया ऑफिस (Dubai Media Office) की तरफ से बयान जारी करके कहा गया कि जेबेल अली पोर्ट पर मौजूद एक कंटेनर में आग लग गई है. दुबई सिविल डिफेंस की टीम आग बुझाने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त से पहले दिल्ली की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश नाकाम, पुलिस को मिली कामयाबी

धमाके के बाद इलाके में दहशत

बता दें कि बीती रात कंटेनर में धमाके की आवाज दुबई के मैरिना इलाके में रहने वाले लगभग सभी लोगों ने सुनी. लोकल लोगों के मुताबिक, ब्लास्ट की आवाज से उनके घरों के खिड़की और दरवाजे हिलने लगे. वे बहुत डर गए थे. अभी भी इलाके में दहशत का माहौल है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कंटेनर में ब्लास्ट किस वजह से हुआ ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच की जा रही है. अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- महिला टीचर ने 14 साल के नाबालिग से जबरन बनाए संबंध, CCTV में रिकॉर्ड हुआ वीडियो

उन्होंने कहा कि हम धमाके की घटना के हर पहलू की जांच कर रहे हैं. ब्लास्ट किस कारण से हुआ यह जल्द सबके सामने आएगा. घटना के पीछे किसी आतंकवादी ग्रुप का हाथ तो नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है. दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

VIDEO

Trending news