बिल गेट्स काम के दौरान गर्लफ्रेंड से मिलने कैसे हो जाते थे लापता! खुला राज
Advertisement

बिल गेट्स काम के दौरान गर्लफ्रेंड से मिलने कैसे हो जाते थे लापता! खुला राज

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ रहे गेट्स के बारे में वैनिटी फेयर मैगजीन ने खबर छापी है. इसमें माइक्रोसॉफ्ट के ही एक कर्मचारी के हवाले से लिखा गया है कि

फाइल फोटो

सिलिकॉन वैली: दुनिया के सबसे बड़े अमीरों में से एक बिल गेट्स 65 साल के हो गए हैं. कुछ सप्ताह पहले ही उनकी अपनी पत्नी मेलिंडा गेट्स से तलाक की खबरें सामने आई. उनपर अपने ही ऑफिस की कर्मचारी के साथ भी संबंध लगने के आरोप लगे हैं. लेकिन अब खुद बिल गेट्स ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है.

ऐसे ऑफिस से निकलते थे गेट्स

बिल गेट्स ने यूं तो माइक्रोसॉफ्ट के ऑफिस में अपनी मर्सिडीज में आते थे, लेकिन बाद में वो गोल्डन ब्राउन रंग की पोर्श कार चलाकर बाहर जाते थे, ताकि लोगों को उनके जाने की खबर न हो और इस तरह से वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड से मिलने जाते थे.

मैगजीन में हुआ बडा़ दावा

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ रहे गेट्स के बारे में वैनिटी फेयर मैगजीन ने खबर छापी है. इसमें माइक्रोसॉफ्ट के ही एक कर्मचारी के हवाले से लिखा गया है कि वो अपने असिस्टेंट की मदद से पोर्श कार से बाहर निकल जाते थे. ताकी उनकी ना मौजूदगी की खबर किसी को न हो. उनका असिस्टेंट उनकी इस करतूत को छिपाकर रखता था. कर्मचारी ने ये भी बताया कि उनका बहुत सारा समय ऐसी मीटिंग्स में गुजरता था, जिनका डायरी पर कोई जिक्र नहीं होता था.

लग्जरी कारों के शौकीन रहे हैं बिल गेट्स

बिल गेट्स लग्जरी ब्रांड की कारों के शौकीन रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पोर्श टायकन नाम की इलेक्ट्रिक कार खरीदी है. उनके पास 1979 पोर्श 911 और पोर्श 959 स्पोर्ट्स कार भी है. 

दूसरे कर्मचारी ने किया खंडन

माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व बॉस के बारे में एक कर्मचारी ने पोर्श वाली थ्योरी बताई है तो दूसरे कर्मचारी ने इस थ्योरी को खारिज कर दिया है. उसने दावा किया कि बिल गेट्स अपने समय को 5 मिनट के ब्लॉक्स में बांटकर रखते थे और किसी भी काम को 5 मिनट से ज्यादा का समय नहीं देते थे.

Trending news