Nepal Election में हिंदू समर्थक पार्टी के लिए मैदान में उतरेगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, किया ये ऐलान
Advertisement

Nepal Election में हिंदू समर्थक पार्टी के लिए मैदान में उतरेगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, किया ये ऐलान

Nepal Election 2022: नेपाल (Nepal) के आम चुनाव में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी (RPP) के लिए प्रचार करेंगी. उन्होंने लोगों से RPP को वोट देने की अपील की है.

मनीषा कोइराला नेपाल चुनाव में करेंगी प्रचार

Manisha Koirala Nepal: भारत के पड़ोसी देश नेपाल में 20 नवंबर को आम चुनाव होना है. इस बीच खबर सामने आई है कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला नेपाल में एक हिंदू समर्थक पार्टी के लिए चुनाव से पहले प्रचार करेंगे. इसका ऐलान उन्होंने खुद किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने घोषणा की है कि वह नेपाल में 20 नवंबर को होने वाले आम चुनाव से पहले हिंदू समर्थक राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी (RPP) के लिए प्रचार करेंगी.

मनीषा कोइराला ने की RPP को वोट देने की अपील

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कहा कि प्रगतिशील राजनीति के नाम पर पारंपरिक और राष्ट्रवादी ताकतों को बाहर किए जाने से देश को खासा नुकसान हुआ है. इसलिए वह लोगों से राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी (RPP) को वोट देने के लिए अपील करेंगी.

दो चुनावी रैलियों संबोधित करेंगी एक्ट्रेस

बता दें कि नेपाल के पहले निर्वाचित प्रधानमंत्री और नेपाली कांग्रेस के संस्थापक बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की पोती मनीषा कोइराला का शुक्रवार को पार्टी की कम से कम दो चुनावी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

मनीषा कोइराला ने किया ये ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने ट्वीट किया कि मैं अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए घर जा रही हूं. उन्होंने कहा कि राजेंद्र लिंगडेन के रूप में राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी को एक युवा, गतिशील और दूरदर्शी नेता मिला है.

मनीषा कोइराला ने कहा कि सांप्रदायिक वैमनस्यता और प्रगतिशील राजनीति के नाम पर पारंपरिक और राष्ट्रवादी ताकतों के बहिष्कार ने देश के सामाजिक और राजनीतिक ताने-बाने को भारी नुकसान पहुंचाया है. हमें इसे ठीक करने की जरूरत है. मैं अधिक क्षेत्रों की यात्रा करने में सक्षम नहीं हो हूं, लेकिन कृपया आरपीपी को वोट दें और सुनिश्चित करें. जय नेपाल.

नेपाल में 20 नवंबर को एक ही चरण में संसदीय व प्रांतीय चुनाव हो रहे हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हिंदू समर्थक राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी (RPP) के लिए चुनाव प्रचार करने का फैसला कर लिया है.

(इनपुट- भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news