लड़की चुपके-चुपके देख रही थी ऐसी फिल्म, अचानक आ गया बॉयफ्रेंड; फिर
X

लड़की चुपके-चुपके देख रही थी ऐसी फिल्म, अचानक आ गया बॉयफ्रेंड; फिर

Girlfriend-Boyfriend News: लड़के ने बताया कि उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उसकी गर्लफ्रेंड ऐसा भी कर सकती है. उसे अपनी गर्लफ्रेंड पर बहुत भरोसा था लेकिन उसने धोखा दिया.

लड़की चुपके-चुपके देख रही थी ऐसी फिल्म, अचानक आ गया बॉयफ्रेंड; फिर

लंदन: एक लड़का और लड़की जब रिलेशनशिप (Relationship) में होते हैं तो कई बार वो एक-दूसरे से कुछ नहीं छिपाते हैं. कई लोग तो अपने जीवनसाथी (Life Partner) से ये वादा भी करते हैं कि अब उन दोनों के बीच कोई राज नहीं रहेगा. लेकिन तब क्या हो जब शख्स को अपने जीवनसाथी के बारे में ऐसी बात मालूम पड़े जिसका कभी उसने अंदाजा नहीं लगाया हो.

रात में बेडरूम से गायब मिली गर्लफ्रेंड

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक दिन शख्स रात में अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ बेडरूम में सो रहा था. तभी अचानक उसकी आंख खुलती है और वो देखता है कि उसकी गर्लफ्रेंड बेडरूम में नहीं है. इसके बाद वो बिस्तर से उठता है और कमरे से बाहर आ जाता है. तब वो देखता है कि सामने सोफे पर उसकी गर्लफ्रेंड बैठी हुई है और मोबाइल में कुछ देख रही है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को दी भारत छोड़ने की सलाह, पाकिस्तानियों ने ही लगा दी क्लास

गर्लफ्रेंड ने नहीं सुनी लड़के की आवाज

इसके बाद शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को आवाज देता है लेकिन वो नहीं सुनती है क्योंकि उसने कान में हेडफोन लगाया हुआ था. फिर शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के पास जाता है और फिर जो देखता है, उसपर उसे विश्वास नहीं होता है.

अकेले बैठकर क्या कर रही थी गर्लफ्रेंड?

शख्स ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड रात में अकेले बैठकर मोबाइल पर अश्लील फिल्म देख रही थी. शख्स गर्लफ्रेंड के पास पहुंचकर तेजी से चिल्लाता है कि ये तुम क्या देख रही हो? इसके बाद लड़की शर्मा जाती है और चुपचाप उठकर बेडरूम में चली जाती है.

ये भी पढ़ें- करोड़पति की बीवी 13 साल छोटे रिक्शावाले पर फिदा, घर से 47 लाख लेकर हुई फरार

अगले दिन सुबह लड़की अपने बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलती है और अपने किए पर शर्मिंदगी जताती है. शख्स ने कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार करता हूं लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसे ऐसी फिल्में देखने की जरूरत क्या है? मेरे प्यार में कोई कमी तो नहीं है. मुझे अपने रिलेशनशिप की मजबूती पर शक होने लगा है.

LIVE TV

Trending news