ब्रिटिश रायल फैमिली ढूंढ रही है हाउसकीपर, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow1774685

ब्रिटिश रायल फैमिली ढूंढ रही है हाउसकीपर, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश

ब्रिटेन की रॉयल फैमिली (British Royal Family) अपने लिए हाउसकीपर (Housekeeper) की तलाश कर रही है. शुरूआती 13 महीने ये अपरेंटिसशिप (Apprenticeship) रहेगी और बाद में फुल टाइम नौकरी पर रख लिया जाएगा. और रही बात सैलरी की, तो वो आम लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है.

फाइल फोटो

लंदन: ब्रिटेन की रॉयल फैमिली (British Royal Family) अपने लिए हाउसकीपर (Housekeeper) की तलाश कर रही है. शुरुआती 13 महीने ये अपरेंटिसशिप (Apprenticeship) रहेगी और बाद में फुल टाइम नौकरी पर रख लिया जाएगा. और रही बात सैलरी की, तो वो आम लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. जी हां, रॉयल फैमिली के रॉयल पैलेस (Royal Palace) में रहने वाले अपरेंटिस को पूरा 18.5 लाख रुपए की सैलरी मिलेगी.

  1. ब्रिटिश रॉयल फैमिली को हाउसकीपर की तलाश
  2. अपरेंटिसशिप के दौरान मिलेगी मोटी सैलरी
  3. ब्रिटिश रॉयल फैमिली देगी खाना, किराया भत्ता

रॉयल फैमिली की वेबसाइट पर दी गई जानकारी
ब्रिटिश रॉयल फैमिली की वेबसाइट पर इस नौकरी के बारे में जानकारी दी गई है. ये लेवल 2 अपरेंटिसशिप होगी. जिसके लिए चुने गए व्यक्ति को शाही महल (Windsor Castle) में रहने का भी मौका मिलेगा. यही नहीं, सप्ताह में सिर्फ पांच दिन काम करना होगा और बदले में मोटी सैलरी के साथ साल की 33 छुट्टियां भी मिलेंगी और रॉयल फैमिली की तरफ से भोजन के साथ ही आने जाने का खर्च (Travel Expenses) भी मिलेगा.

सभी शाही महलों में रहने का मौका, लेकिन अंग्रेजी-गणित का ज्ञान आवश्यक
रॉयल फैमिली की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक चुने गए व्यक्ति को सभी महलों की जानकारी होनी चाहिए, और हर जगह पहुंचने के लिए तैयार रहना चाहिए. हालांकि नौकरी का आवेदन करने वाले व्यक्ति की अंग्रेजी और गणित पर मजबूत पकड़ होनी चाहिए. और हां, अगर इनमें से कुछ मामलों में आप कम हैं, तो भी रॉयल फैमिली का स्टाफ आपको ट्रेनिंग देगा. हालांकि आपको साफ सफाई के प्रति सचेत रहना होगा.

Trending news