US: मुसीबत में फंसते नजर आ रहे Joe Biden के बेटे, हंटर बाइडन के खिलाफ दर्ज हो सकता है वेश्यावृत्ति का केस
Advertisement
trendingNow11254524

US: मुसीबत में फंसते नजर आ रहे Joe Biden के बेटे, हंटर बाइडन के खिलाफ दर्ज हो सकता है वेश्यावृत्ति का केस

Biden New Scandal: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन इन दिनों मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसियां उनके खिलाफ वेश्यावृत्ति (Prostitution) का केस दर्ज कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो हंटर बाइडन ने पांच महीने में एस्कॉर्ट्स पर 30 हजार डॉलर यानी लगभग 24 लाख रुपये खर्च किए हैं.

US: मुसीबत में फंसते नजर आ रहे Joe Biden के बेटे, हंटर बाइडन के खिलाफ दर्ज हो सकता है वेश्यावृत्ति का केस

Biden New Scandal: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन पूरी दुनिया के लिए चर्चा का विषय हैं. दुनियाभर के तमाम देशों के मीडिया की निगाह उनकी ओर टिकी रहती है. ऐसे में सिर्फ उनपर ही नहीं बल्कि उनके बेटे पर  हंटर बाइडन (Hunter Biden) के कारनामे भी मीडिया के लिए मुद्दा बनते हैं. हाल ही में उनके स्कैंडल उन्हें और भी ज्यादा घेर रहे हैं. खबर है कि हंटर बाइडन के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियां वेश्यावृत्ति (Prostitution) का केस दर्ज कर सकती हैं. 

जांच एजेंसियों के निशाने पर बाइडन

रिपोर्ट्स की मानें तो जांच एजेंसियों के हाथ कुछ ऐसे दस्तावेज लगे हैं, जिससे हंटर बाइडन मुसीबत में आ सकते हैं. इनपुट के मुताबिक हंटर बाइडन ने पांच महीने में एस्कॉर्ट्स पर 30 हजार डॉलर यानी लगभग 24 लाख रुपये खर्च किए हैं.

ऐसे सामने आया हंटर का सच

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला तब उजागर हुआ जब हंटर ने एक यूक्रेनी महिला को चेक काट कर दिया था. बैंकों ने इस लेन-देन को संदिग्ध गतिविधि मानते हुए रेड फ्लैग कर दिया था. जेपी मॉर्गन चेज ने एक संदिग्ध गतिविधि रिपोर्ट दायर की थी, जिसमें फ्लोरिडा और न्यूयॉर्क स्थित एकातेरिना मोरोवा को हंटर की कंपनी से हजारों डॉलर मिले थे, जिसके बाद उससे पूछताछ की गई. इसके अलावा कथित तौर पर उसे उन महिलाओं से पैसे भी मिले जिन्हें सेक्स के लिए हंटर ने बुलाया था.

गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस के लिए हुए भुगतान

प्राप्त जानकारी के अनुसार एकातेरिना मोरोवा 'गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस' के लिए एक वेबसाइट चलाती है. इस वेवसाइट पर 20 साल या उससे कम उम्र की लड़कियां सेक्स के लिए उपलब्ध रहती हैं. जो कि पैसे का भुगतान होने के बाद क्लाइंट के पास जाती हैं. यह एक बिजनेस मॉडल की तरह काम करता है. 

जो बाइडन के दिए हुए पैसों से किया भुगतान?

गौरतलब है कि हंटर बाइडन के मोबाइल फोन से भी कुछ खुलासे हुए हैं. दरअसल उनके फोन से कुछ ऐसे टेक्स्ट मिले हैं, जिससे पता चलता है कि उसने मोरोवा को खुद चेक काट कर दिया. तब बताया गया कि यह चेक मेडिकल सर्विस के लिए काटा गया था. लेकिन मेडिकल सर्विस जैसी किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है. यहां एक और बात गौर करने वाली ये है कि मोरोवा को जो पैसे भेजे गए हैं वो कुछ घंटों पहले हंटर के पिता राष्ट्रपति जो बाइडन ने ही भेजे थे. इससे संदेह हो रहा है कि हंटर अपने इन कामों के लिए अपने पिता से पैसे लिया करते थे?

राष्ट्रपति पर उठते हैं सवाल

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी हंटर बाइडन के अय्याश जीवन की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं जो कि राष्ट्रपति के लिए कई सवाल खड़े कर देती हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news