फेमस सिंगर का कोरोना से निधन, आवाज की थी दुनिया दीवानी
Advertisement
trendingNow11051432

फेमस सिंगर का कोरोना से निधन, आवाज की थी दुनिया दीवानी

Il Divo star Carlos Marin dies: Il Divo के बाकी सदस्यों डेविड, सेबेस्टियन और अर्स (David, Sebastien and Urs) को कार्लोस की मौत से गहरा सदमा लगा है. उन्होंने कहा, '17 साल का सफर शानदार रहा. हमनें अपने दोस्त को खो दिया है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.' 

फोटो: (Twitter)

नई दिल्ली: बीती रात करोड़ों संगीत प्रेमियों (Music Fans) के लिए उस वक्त बुरी खबर लाई जब सेलिब्रेटी सिंगर और स्पेनिश स्टार कार्लोस मेरिन (Carlos Marin) के दिल की धड़कन थम गई. कार्लोस, Il Divo star नाम के एक बेहद मशहूर बैंड का बड़ा चेहरा थे जिनका मैनचेस्टर (Manchester) के अस्पताल में निधन हो गया. उनकी आवाज का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता था.

  1. सेलिब्रेटी सिंगर का निधन
  2. पूरे देश में शोक की लहर
  3. दुखी फैंस मना रहे मातम

17 साल का साथ छूटा

53 साल के कार्लोस कई दिनों से कोमा में थे. 7 दिसंबर को बीमार पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही थी. एक ओर सरकारी डॉक्टरों का पैनल उनके हेल्थ बुलेटिन को साझा कर रहा था. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. Il Divo म्यूजिक बैंड के चार सदस्यों की जोड़ी टूटने की खबर Il Divo के ट्विटर हैंडल से साझा की गई.

कोरोना ने छीना 'सितारा'

बैंड के बाकी तीन साथियों डेविड, सेबेस्टियन और अर्स (David, Sebastien and Urs ) को कार्लोस की मौत से गहरा सदमा लगा है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा, 'Il Divo में हमारा 17 साल का सफर बेमिसाल रहा. हमनें अपने चहेते दोस्त को खो दिया है. हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.' साल 2022 के आखिर दिनों में कोरोना ने एक और हस्ती को दुनिया से दूर कर दिया.

fallback

(कार्लोस के फैंस उन्हें इस अंदाज में याद कर रहे हैं...)

ये भी पढ़ें- मां-बहन की गाली दी तो सीधे मिलेगी मौत! इस देश की सरकार ने किया BAN का ऐलान

30 मिलियन कॉपी सोल्ड आउट

Il Divo  की कामयाबी की राह में कई माइल स्टोन जुड़े हैं. उनकी आवाज का जादू सुनने के लिए लोग यूरोप और अमेरिका तक से खिंचे चले आते थे. इस बैंड के सदस्यों ने कम समय में अपना नाम संगीत की दुनिया के टॉप 10 सिंगर्स में दर्ज करा लिया था. उनके एल्बम की कॉपियां हाथों हाथ बिक जाती थीं. इस बैंड की करीब तीस मिलियन यानी तीन करोड़ प्रतियां सोल्ड आउट हो चुकी थीं. 

फैंस मना रहे मातम

कार्लोस के निधन की खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं. लोग सोशल मीडिया पर अपना दुख और संवेदनाएं जताने के साथ उनके लिए अपनी दीवानगी के किस्से बता रहे हैं. एक फैन ने इस दुखद समाचार पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'कितनी दुखद खबर है! कार्लोस का नाम और काम शानदार था. मैं उनकी आवाज के जादू को भूल नहीं सकता. वो इल डिवो के कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दे चुके थे. मैं उनके परिवार और बैंड के बाकी तीन साथियों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं. RIP Friend.'

LIVE TV.

 

Trending news