नाबालिग के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में अभियुक्त को फांसी
Advertisement
trendingNow1246485

नाबालिग के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में अभियुक्त को फांसी

अपनी गर्भवती पत्नी के साथ मिल कर 16 साल की एक लड़की के बलात्कार और हत्या के मामले में आज चीन के उत्तर-पूर्वी हैलोंगजियांग प्रांत में एक व्यक्ति को फांसी की सजा सुनायी गयी। सुप्रीम पीपुल्स कोर्ट द्वारा हत्या की सजा सुनाये जाने के बाद जियामुसी शहर के इंटरमीडिएट पीपुल्स कोर्ट ने बेई युनजियांग की मौत की सजा को बरकरार रखा।

तस्वीर के लिए साभार- Sina.com

बीजिंग : अपनी गर्भवती पत्नी के साथ मिल कर 16 साल की एक लड़की के बलात्कार और हत्या के मामले में आज चीन के उत्तर-पूर्वी हैलोंगजियांग प्रांत में एक व्यक्ति को फांसी की सजा सुनायी गयी। सुप्रीम पीपुल्स कोर्ट द्वारा हत्या की सजा सुनाये जाने के बाद जियामुसी शहर के इंटरमीडिएट पीपुल्स कोर्ट ने बेई युनजियांग की मौत की सजा को बरकरार रखा।

नवंबर 2014 में हैलोंगजियांग प्रांत के हायर पीपुल्स अदालत ने दंपति की अपील को ठुकरा दिया था और शहर की अदालत द्वारा जानबूझ कर हत्या, बलात्कार और डकैती के लिए बेई की सुनायी गयी मौत की और उसकी पत्नी तान बैबेई को आजीवन करावास की सजा को बरकरार रखा।

24 जुलाई 2013 को गर्भवती तान ने गर्भवास्था की जटिलताओं का नाटक करके हू के रूप में पहचान की गयी लड़की को अपने घर बुलाया। दंपति ने उस समय किशोरी को एक पेय दिया और उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। अदालत ने कहा कि वे असफल हो गये लेकिन उन्होंने लड़की की हत्या कर दी और शव को दफन कर दिया।

Trending news