Video: Colombia में मेयर के ऑफिस पर Ghost Attack, Security Guard को उठाकर पटका, मुश्किल से बची जान
Advertisement

Video: Colombia में मेयर के ऑफिस पर Ghost Attack, Security Guard को उठाकर पटका, मुश्किल से बची जान

कोलंबिया के मेयर ने दावा किया है कि उनके ऑफिस पर भूत ने हमला बोला. भूत ने गश्त पर निकले सिक्योरिटी गार्ड को इतनी जोर से धक्का दिया कि वो दीवार से जा टकराया. मेयर ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. ऑफिस में लगे CCTV में यह घटना कैद हुई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है.

फाइल फोटो

बोगोटा: क्या वाकई भूत (Ghost) होते हैं? इस सवाल के जवाब पर यकीन बेहद मुश्किल है. कुछ लोग मानते हैं कि भूत होते हैं, जबकि कुछ की नजर में ये महज कल्पना है. इस बीच, कोलंबिया (Colombia) से एक वीडियो सामने आया है, जिसने भूतों पर बहस फिर से छेड़ दी है. वीडियो को कोलंबिया के मेयर (Colombian Mayor) ने शेयर किया है. उन्होंने दावा किया है कि भूत ने उनके सुरक्षा गार्ड पर हमला कर दिया.

  1. अर्मेनिया शहर के सरकारी ऑफिस की घटना
  2. मेयर ने खुद शेयर किये घोस्ट अटैक का वीडियो
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

रात के वक्त किया Attack

मेयर द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. अर्मेनिया शहर के मेयर जोस मैनुअल रियोस मोरालेस मोरालेस (Jose Manuel Rios Morales, Mayor of Armenia) ने बताया कि रात के समय एक भूत ने उनके ऑफिस पर हमला कर दिया. फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए मोरालेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं आज इस वीडियो को आपके साथ शेयर करना चाहता हूं, इस बात पर जोर देते हुए कि मेयर के रूप में, मैं स्वीकार करता हूं कि विश्वास में अचूक शक्ति होती है.'

ये भी पढ़ें -टेकऑफ से पहले Flight में हुआ हंगामा, लेकिन इस बार यात्री नहीं Cabin Crew को होना पड़ा Out; जानें क्या है पूरा मामला

Bishop की मदद लेंगे Mayor

मंगलवार शाम को अपनी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हम प्रार्थना के लिए सम्मान और एकता की मांग करते हैं. हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि कोई भी हमारी शांति को चुरा नहीं सकता, क्योंकि हम अपने भगवान के हाथों में सुरक्षित हैं’. मेयर मोरालेस ने लोगों से शांत रहने और भगवान से प्रार्थना करने का आग्रह किया. उन्होंने यह भी बताया कि लोकल बिशप और दूसरे धार्मिक नेताओं को पैरानॉर्मल एक्टिविटी को रोकने के लिए इस ऑफिस बुलाया जाएगा.

धक्के से गिर जाता है Guard 

वीडियो में दिखाया गया है कि चलते-चलते अचानक गार्ड दीवार से टकरा जाता है, जैसे कि किसी ने उसे जोर से धक्का दिया हो. इसके बाद गार्ड जमीन पर बैठ जाता है, लेकिन कोई उसे खींचने की कोशिश करता है. गार्ड की चीख सुनकर मौके पर मौजूद बाकी गार्ड भी आ जाते हैं. वहीं, वीडियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोगों ने वीडियो पर शक जताया है, जबकि कुछ को मेयर की बातों पर यकीन है.

 

Trending news