व्हाइट हाउस में कोरोना का प्रकोप बढ़ा, ट्रंप के एक और करीबी आए चपेट में
Advertisement
trendingNow1761217

व्हाइट हाउस में कोरोना का प्रकोप बढ़ा, ट्रंप के एक और करीबी आए चपेट में

व्हाइट हाउस में ट्रंप के करीबियों को कोरोना वायरस संक्रमण ने चपेट में ले लिया है, अब वरिष्ठ सहयोगी स्टीफन मिलर संक्रमित पाए गए हैं.

 

व्हाइट हाउस (फाइल फोटो).

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) के कोरोना वायरस संक्रमित (Coronavirus Infection) पाए जाने के बाद व्हाइट हाउस (White House) में कोरोना वायरस (Covid019 संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ट्रंप का ‘इनर सर्किल’ कोरोना की चपेट में आ रहा है. ताजा खबर के मुताबिक ट्रंप के करीबी सहयोगी, व्हाइट हाउस के शीर्ष अधिकारी स्टीफन मिलर (Stephen Miller) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अब तक व्हाइट हाउस में 10 कर्मचारी, अधिकारी संक्रमित पाए जा चुके हैं.


  1. व्हाइट हाउस में ट्रंप के करीबी कोरोना की चपेट में

    ट्रंप के वरिष्ठ सहयोगी स्टीफन मिलर हुए संक्रमित

    अब तक 10 कर्मचारी, अधिकारी पाए गए संक्रमित
  2.  

व्हाइट हाउस में नई गाइडलाइन जारी
एक बयान में मिलर ने कहा है, ‘पिछले पांच दिनों से कराए जा रहे मेरे कोरोना वायरस टेस्ट लगातार नेगेटिव आ रहे थे. आज मेरा Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद मैं खुद को क्वारंटाइन कर रहा हूं,’

उधर मंगलवार को व्हाइट हाउस ने अधिकारियों कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी नई गाइडलाइन जारी की है.

हालांकि राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद से ही व्हाइट हउस में सभी कर्मचारी पूर्ण पीपीई किट पहन कर ही काम करते हैं और सभी आवश्यक सावधानी बरतते हैं.

ट्रंप की सेहत में तेजी से सुधार
इस बीच व्हाइट हाउस के मेडिकल स्टाफ के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. अस्पताल से व्हाइट हाउस लौटने के बाद भी उनमें COVID -19 के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. नौसेना के कमांडर शॉन कॉनले ने कहा है कि मंगलवार सुबह राष्ट्रपति से चिकित्सकों की एक टीम ने मुलाकात की है.

Trending news