कोरोना संकट के बीच जर्मनी भागे थाईलैंड के King, 20 महिलाओं के साथ खुद को होटल में किया 'आइसोलेट'
Advertisement

कोरोना संकट के बीच जर्मनी भागे थाईलैंड के King, 20 महिलाओं के साथ खुद को होटल में किया 'आइसोलेट'

कोरोना वायरस संकट के बीच राजा के जर्मनी भागने को लेकर थाई जनता काफी गुस्से में है. सोशल मीडिया पर राजा की जमकर आलोचना हो रही है.

थाईलैंड के राजा महा वाजिरालोंगकोर्न अपना देश छोड़ जर्मनी चले गए हैं. (फाइल फोटो)

बैंकॉक: कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रही देश की जनता को छोड़कर थाईलैंड के राजा (King) महा वाजिरालोंगकोर्न (Maha Vajiralongkorn) अपना देश छोड़ जर्मनी चले गए हैं. इतना ही नहीं राजा (King) महा (Maha Vajiralongkorn) ने एक आलीशान होटल को अपने क्वारंटाइन के लिए चुना है. चौंकाने वाली बात ये है कि राजा के साथ इस होटल में 20 महिलाएं भी रहेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजा अपने साथ कई नौकर भी साथ ले गए हैं. 

  1. थाईलैंड के राजा महा ने खुद को जर्मनी के एक होटल में आइसोलेट कर लिया है
  2. अपने साथ 20 महिलाओं और कई नौकरों को ले गए राजा महा
  3. सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे थाईलैंड के लोग

इंटरनेशनल मीडिया के मुताबिक राजा ने अपने आइसोलेशन के लिए जर्मनी का आलीशान अल्पाइन रिसॉर्ट चुना है. राजा (King) आइसोलेशन में अपने साथ 20 महिलाओं और भारी संख्या में नौकरों को रखेंगे. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि उनके साथ उनकी चार पत्नियां भी रहेंगी या नहीं. उन्‍होंने इस स्टे के लिए डिस्ट्रिक काउंसिल से विशेष अनुमति भी ली है. 

ये भी पढ़ें: Live: दुनिया भर में Coronavirus से 38 हजार लोगों की मौत, भारत में तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए इस इलाके में होटलों और गेस्‍ट हाउस को बंद करने का आदेश दिया गया है. लेकिन डिस्ट्रिक काउंसिल का कहना है कि गेस्‍ट सिंगल हैं और एक ही समूह है, इसलिए उन्‍हें अनुमति दी गई है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट के बीच राजा के जर्मनी भागने को लेकर थाई जनता काफी गुस्से में है. सोशल मीडिया पर राजा की जमकर आलोचना हो रही है. आपको बता दें कि थाईलैंड में राजा की आलोचना करने पर 15 साल जेल की सजा है. बता दें कि थाईलैंड में कोरोना के 1200 से ज्यादा मरीज पाए गए हैं. यहां मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यहां 1 मार्च को कोरोना से पहली मौत का मामला सामने आया था. 

निजी सुरक्षा गार्ड्स से की शादी
गौरतलब है कि बीते साल थाईलैंड के राजा वाजीरालोंग्कोर्न ने अपने राजतिलक से ठीक पहले अपने निजी सुरक्षा गार्ड्स के डिप्टी कमांडर से शादी कर ली. वाजीरालोंग्कोर्न की इससे पहले तीन शादियां हो चुकी हैं और तीनों पत्नी से इनका तलाक हो चुका है. इन शादियों से उनके 7 बच्चे भी हैं. बता दें कि 66 साल के वाजिरालोंगकोर्न को उनके पिता राजा भूमिबोल अदुलयादेज की अक्टूबर 2016 में हुई मौत के बाद 'सम्राट' बनाए जाने की घोषणा की गई थी. वाजिरालोंगकोर्न के पिता ने 70 साल तक सिंहासन संभाला था. 

ये भी देखें... 

Trending news