Crime News: कैबिनेट मंत्री की ऑफिस के अंदर हुई हत्या, करीबी दोस्त ने गोलियों से किया छलनी
Advertisement
trendingNow11211059

Crime News: कैबिनेट मंत्री की ऑफिस के अंदर हुई हत्या, करीबी दोस्त ने गोलियों से किया छलनी

Cabinet Minister killed in Office: कैरेबियाई क्षेत्र के देश डोमिनिकन रिपब्लिक के पर्यावरण एवं प्राकृतिक संसाधन मंत्री ओरलैंडो जॉर्ज मेरा को उनके करीबी दोस्त मिगुएल क्रूज (Miguel Cruz) ने उनके ऑफिस के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी.

Crime News: कैबिनेट मंत्री की ऑफिस के अंदर हुई हत्या, करीबी दोस्त ने गोलियों से किया छलनी

Dominican Republic Cabinet Minister Orlando Jorge Mera killed in Office: कैरेबियाई क्षेत्र के देश डोमिनिकन रिपब्लिक के पर्यावरण एवं प्राकृतिक संसाधन मंत्री ओरलैंडो जॉर्ज मेरा (Orlando Jorge Mera) की उनके कार्यालय के अंदर हत्या कर दी गई. ओरलैंडो को उनके ऑफिस के अंदर एक करीबी दोस्त ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया. डोमिनिकन रिपब्लिक के राष्ट्रपति कार्यालय ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी और कहा कि हम ओरलैंडो जार्ज मेरा के निधन पर शोक प्रकट करते हैं.

करीबी दोस्त मिगुएल क्रूज ने मारी गोली गोली

अधिकारियों ने बताया कि कैबिनेट मंत्री ओरलैंडो जॉर्ज मेरा (Orlando Jorge Mera) को उनके करीबी दोस्त मिगुएल क्रूज (Miguel Cruz) ने गोली मार दी. इसके बाद ओरलैंडो जॉर्ज की हत्या के आरोपी मिगुएल क्रूज को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से थे ओरलैंडो

ओरलैंडो जॉर्ज मेरा (Orlando Jorge Mera) एक प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से थे और उनका परिवार डोमिनिकन रिपब्लिक राजनीति में काफी एक्टिव था. ओरलैंडो जॉर्ज के पिता सल्वाडोर जॉर्ज ब्लांको डोमिनिकन रिपब्लिक के राष्ट्रपति रहे थे. इतना ही नहीं ओरलैंडो की बहन उप मंत्री और उनका बेटा सांसद है.

ये भी पढ़ें- Russian action on US: यूक्रेन से युद्ध के बीच रूस का US पर एक्शन, लगा दिया ये बड़ा प्रतिबंध

अब तक हत्या के पीछे की वजहों की जानकारी नहीं

अधिकारियों के मुताबिक, अभी तक ओरलैंडो जॉर्ज मेरा (Orlando Jorge Mera) की हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच कर रही है और पता लगा रही है कि उनके दोस्त मिगुएल क्रूज (Miguel Cruz) ने उन्हें गोली क्यों मारी.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)

लाइव टीवी

Trending news