नवजात बेटे को हवा में उछाल कर मार डाला, बोला- पैसे नहीं खर्च करना चाहता था उस पर
Advertisement
trendingNow1999600

नवजात बेटे को हवा में उछाल कर मार डाला, बोला- पैसे नहीं खर्च करना चाहता था उस पर

Father Killed son in Texas,US: वारदात उस वक्त हुई जब बच्चे की मां रशेल कपड़े चेंज करने वाशरूम गई थी. नवजात बच्चा अपने पिता कालेब के साथ था. तभी मौका देखकर आरोपी ने बच्चे का पेट जोर से दबाया और हवा में उछाल दिया.

इस आरोपी ने अपने 24 दिन के बच्चे को बेरहमी से मार डाला...

टेक्सास: अमेरिका (US) में एक कलियुगी पिता ने अपने दुधमुहे बच्चे को मार डाला. बच्चे के कत्ल की खौफनाक वारदात टेक्सास में हुई. यहां 17 साल के पिता ने अपने 24 दिन के बेटे की बेरहमी से जान ले ली. हत्या आरोपित पिता ने पुलिस कस्टडी में कहा कि वो अपने बच्चे पर पैसे खर्च नहीं करना चाहता था, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया.

  1. बेटे को बेरहमी से मार डाला
  2. पेट दबाया और हवा में उछाला
  3. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला राज

दो महीने बाद खुला मामला

वारदात उस वक्त हुई जब बच्चे की मां रशेल कपड़े चेंज करने वाशरूम गई थी. नवजात बच्चा अपने पिता कालेब के साथ था. तभी मौका देखकर आरोपी ने बच्चे का पेट जोर से दबाया और हवा में उछाल दिया. इसी दौरान बच्चा छत से टकराया और गंभीर रूप से चोटिल हो गया. ये भयानक घटना 9 अगस्त की है, लेकिन अब जाकर मामला मीडिया में आया है.

ये भी पढ़ें- बेटे ने मां को सुनाई पुनर्जन्म की खौफनाक कहानी, बताया पिछले जन्म में कैसे हुई थी मौत

मां ने सुनाई दास्तान

न्यूज़ वेबसाइट डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, लोकल पुलिस ने बताया कि आरोपी कालेब बच्चे पर पैसे खर्च नहीं करना चाहता था. वो तो उसके पैदा होने पर भी खुश नहीं था. वहीं बच्चे की मां रशेल ने बताया कि जब वो बाथरूम से निकलीं, तब पति उनके बेटे को गोद में लिये था. रशेल को देखते ही उसने बच्चे को बेड पर लेटाया और फरार हो गया. टीनेजर आरोपी इसलिए नाराज था क्योंकि उसकी पार्टनर बच्चे का अबॉर्शन कराने के लिए तैयार नहीं थी.

ये भी पढ़ें- Triple Murder: पॉलिथीन पहनाकर दंपती और बेटे का दम घोटा, CCTV से मिला वारदात का ये सुराग

करीब घंटे भर बाद रशेल ने देखा कि बच्चे का शरीर हरा पड़ने लगा है वहीं उसके हाथ-पैर भी ठंडे पड़ चुके थे. ये सब देखकर घबरा मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. बच्चे की मां रशेल का कहना है कि बेटे के प्रति कालेब का बर्ताव पहले भी ठीक नहीं रहा था. जब उसका बेटा 10 दिन का था, तब भी उसने उसे जोर से नोच लिया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कालेब की क्रूरता सामने आ गई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें- पेट्रोल लूटने की होड़ में मीलों तक टैंकर के पीछे दौड़ा 20 गाड़ियों का काफिला, जानिए फिर क्या हुआ

Trending news