एफबीआई का कदम बेहद परेशान करने वाला : हिलेरी क्लिंटन
Advertisement
trendingNow1308071

एफबीआई का कदम बेहद परेशान करने वाला : हिलेरी क्लिंटन

विदेश मंत्री के रूप में निजी ईमेल सर्वर के इस्तेमाल के मामले में हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ जांच फिर से शुरू करने के एफबीआई के निर्णय को राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार ने ‘अभूतपूर्व’ और ‘बेहद परेशान करने वाला’ बताया। गौरतलब है कि अमेरिकी चुनाव में अब महज एक सप्ताह के आसपास का समय शेष है।

एफबीआई का कदम बेहद परेशान करने वाला : हिलेरी क्लिंटन

वाशिंगटन: विदेश मंत्री के रूप में निजी ईमेल सर्वर के इस्तेमाल के मामले में हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ जांच फिर से शुरू करने के एफबीआई के निर्णय को राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार ने ‘अभूतपूर्व’ और ‘बेहद परेशान करने वाला’ बताया। गौरतलब है कि अमेरिकी चुनाव में अब महज एक सप्ताह के आसपास का समय शेष है।

 

कुछ हालिया ईमेल के सामने आने के बाद एफबीआई निदेशक जेम्स कोमे ने पूरे तथ्य सामने लाने के लिए जांच को फिर से शुरू किया है, जिससे हिलेरी और उनका पूरा अभियान प्रभावित हुआ है। वहीं इस नये घटनाक्रम के बाद उनके प्रतिद्वंद्वी और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप इस मौके को भुनाने में लगे हैं।

फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली में हिलेरी ने कहा, ‘यह बहुत अजीब है। चुनाव से ठीक पहले बहुत कम सूचना के आधार पर इस तरह की चीजें करना बहुत अजीब है। वास्तव में यह अजीब नहीं, बल्कि अभूतपूर्व है।’ उन्होंने कहा, ‘यह बेहद परेशान करने वाला है क्योंकि मतदाता पूरी जानकारी प्राप्त करने के हकदार हैं।’ हिलेरी ने कोमे से तत्काल पूरे तथ्यों को जाहिर करने की मांग की और ट्रंप पर अभियान के आखिरी चरण में इस घटनाक्रम को लेकर ‘झूठ बोलने’ का आरोप लगाया।

Trending news