पाकिस्तान: पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी हॉस्पिटल में भर्ती
Advertisement

पाकिस्तान: पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी हॉस्पिटल में भर्ती

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी को ‘दिक्कत’ महसूस होने के बाद कराची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह जानकारी पार्टी ने दी है.

फ़ाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व राष्ट्रपति और पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी (Asif Ali Zardari) को ‘दिक्कत’ महसूस होने के बाद कराची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह जानकारी पार्टी ने दी है. हालांकि पीर्व राष्ट्रपति की बिगड़ी हालत को लेकर सामान्य जानकारी ही दी गई है.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) ने रविवार को ट्वीट किया, ‘चिकित्सक उनकी आवश्यक जांच कर रहे हैं.’ पार्टी ने विस्तृत जानकारी नहीं दी है. इसने कहा कि ‘रविवार की शाम जरदारी को दिक्कत महसूस हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.’ ‘डॉन न्यूज’ ने खबर दी है कि पूर्व राष्ट्रपति के लंबे समय तक सहयोगी रहे डॉ. आसिम हुसैन ने एक निजी खबरिया चैनल से कहा कि जरदारी को कम शर्करा स्तर के कारण अस्पताल लाया गया.

‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने खबर दी कि पीपीपी नेता को कराची में निजी अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया. 

करप्शन के कई मामलों में आरोपी
भ्रष्टाचार के कई मामलों का सामना कर रहे जरदारी को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने चिकित्सीय आधार पर जमानत दे दी थी जिसके बाद पिछले वर्ष दिसम्बर में वह जेल से रिहा हुए थे. वर्ष 2018 में सामने आए बड़े धनशोधन घोटाले में जरदारी कई भ्रष्टाचार के मामलों का सामना कर रहे हैं.

(इनपुट- एजेंसी भाषा)

LIVE TV
 

Trending news