पब में बैठकर बीयर पी रहा था शख्स, तभी हुई भूत की एंट्री और मच गई चीख-पुकार
X

पब में बैठकर बीयर पी रहा था शख्स, तभी हुई भूत की एंट्री और मच गई चीख-पुकार

पब में बैठकर बीयर का आनंद ले रहा एक शख्स उस वक्त चौंक गया जब पास में रखा ग्लास अपने आप गिर गया. यह घटना पब के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है. पब की मालकिन को भी इस घटना के बाद यकीन हो गया है कि भूत वास्तव में होते हैं.

पब में बैठकर बीयर पी रहा था शख्स, तभी हुई भूत की एंट्री और मच गई चीख-पुकार

लंदन: भूत (Ghost) होते हैं या नहीं, इस सवाल का जवाब देना मुश्किल है, लेकिन कई बार हम ऐसी घटनाओं का सामना करते हैं जिससे भूतों के अस्तित्व पर यकीन गहरा हो जाता है. ब्रिटेन (Britain) के एक पब में उस वक्त लोगों की चीख निकल गई जब बीयर से भरा ग्लास अपने आप गिर गया. यह घटना CCTV में भी कैद हो गई है, जिसे लोग भूत की कारस्तानी बता रहे हैं.

ग्लास के नजदीक नहीं था कोई 

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, सुंदरलैंड के हेंडन में 167 साल पुराने ‘ब्लू हाउस’ पब (Pub) में एक व्यक्ति बीयर (Beer) पी रहा था. वहां दो महिलाओं और एक पुरुष के अलावा कोई और मौजूद नहीं था. तभी अचानक बीयर से भरा ग्लास अपने आप गिर गया. ग्लास के नजदीक कोई भी नहीं था, ऐसे में इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें -यात्रियों से भरी बस में 10 मिनट तक होती रही छेड़छाड़, किसी ने नहीं की महिला की मदद

डर के मारे लोगों की निकली चीख

पब में मौजूद सभी लोग डर के चलते पीछे हट गए और यहां-वहां देखने लगे. पब में लगे CCTV में यह घटना कैद हो गई है. फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स आराम से बैठा हुआ है, तभी पास रखा बीयर का ग्लास अपने आप गिर जाता है. ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने जानबूझकर ग्लास को धक्का मारा है, जबकि वहां कोई नहीं है.

Spiritualist ने कही ये बात

घटना के दूसरे दिन तंत्रमंत्र करने वाली एक महिला पब पहुंची और उसने जो बताया वो सुनकर सभी के होश उड़ गए. महिला ने कहा कि वो किसी आत्मा की उपस्थिति महसूस कर सकती है. पब की मालकिन डार्ला एंडरसन (Darla Anderson) ने बताया कि उनकी दादी कहा करती थीं ये पब भूतिया है. यहां आत्माएं रहती हैं, लेकिन उन्होंने कभी विश्वास नहीं किया पर मौजूदा घटना को देखकर उन्हें भी यकीन होने लगा है.

‘अपने आप नहीं गिर सकता था ग्लास’  

23 वर्षीय डार्ला एंडरसन ने कहा, 'मुझे अच्छे से याद है मैं बीयर से भरे ग्लास को देख रही थी, तभी वो अचानक गिर गया. वहां मुश्किल से हम तीन-चार लोग ही थे. ग्लास ऐसी जगह रखा था, जहां से उसका अपने आप गिरना संभव नहीं था. मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने जानबूझकर ग्लास को धक्का मारा. मैं वो पल भूल नहीं पा रही हूं. निश्चित तौर पर वो डराने वाला पल था'.

 

Trending news