Hate Preacher की Taliban को सलाह: चोरों के हाथ काट दो, शराब पीने वालों पर कोड़े बरसाओ और म्यूजिक कर दो बैन
Advertisement
trendingNow1970762

Hate Preacher की Taliban को सलाह: चोरों के हाथ काट दो, शराब पीने वालों पर कोड़े बरसाओ और म्यूजिक कर दो बैन

ब्रिटेन में रहने वाले अंजेम चौधरी ने तालिबान (Taliban) को क्रूर सजा लागू करने की सलाह दी है. अपने भाषणों से नफरत फैलाने वाले चौधरी ने कहा है कि अफगान की नई सरकार को पश्चिमी संस्कृति के सभी निशान मिटा देने चाहिए और इस्लामिक न्याय व्यवस्था को लागू करनी चाहिए.

फोटो: द सन

लंदन: अपने भाषणों से नफरत फैलाने वाले प्रचारक अंजेम चौधरी (Anjem Choudary) ने तालिबान (Taliban) को क्रूरता की सारी हदें पार करने की सलाह दी है. ब्रिटेन (Britain) में रहने वाले चौधरी ने तालिबान से कहा है कि चोरों के हाथ काट दिए जाएं और शराब पीने वालों को कोड़े मारे जाएं. इतना ही नहीं, चौधरी ने अफगानिस्तान में म्यूजिक बैन करने की इच्छा भी जताई है. बता दें कि 54 साल का अंजेम चौधरी ISIS जिहादियों के बीच काफी लोकप्रिय है. 2014 में उसे पांच साल की जेल भी हुई थी.

  1. ब्रिटेन में रहता है अंजेम चौधरी
  2. पहले हुई थी 5 साल की कैद
  3. नफरती भाषण देता है चौधरी

‘लागू हो इस्लामिक न्याय व्यवस्था’ 

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अंजेम चौधरी (Anjem Choudary) ने तालिबान से इस्लामिक न्याय व्यवस्था को लागू करने की मांग की है. चौधरी ने कहा है कि मिलावट करने वालों को पत्थर मारे जाएं, चोरों के हाथ काटे जाएं और शराब पीने वालों पर सार्वजानिक रूप से कोड़े बरसाए जाएं. इसके अलावा, चौधरी ने अफगानिस्तान में संगीत बैन करने और महिला-पुरुषों के साथ नजर आने पर भी पाबंदी की बात कही है. 

ये भी पढ़ें -Taliban का खौफ: Girls School की प्रिंसिपल ने लड़कियों को बचाने के लिए जोखिम में डाली अपनी जान

पिछले महीने ही हटा था Ban

ब्रिटेन सरकार ने इस्लामिक स्टेट (ISISI) आतंकी समूह का समर्थन करने के आरोप में चौधरी के सार्वजनिक रूप से बोलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. पिछले महीने ही यह प्रतिबंध खत्म हुआ है, जिसके बाद से उसने फिर से नफरती भाषण देना शुरू कर दिया है. चौधरी ने सख्त शरिया कानून लागू करने की मांग करते हुए तालिबान को न्यायालयों से छुटकारा पाने की सलाह भी दी है.

Abolish All Traces of Western Culture

अंजेम चौधरी ने तालिबान से कहा है कि अफगानिस्तान की नई सरकार को पश्चिमी संस्कृति के सभी निशान मिटा देने चाहिए. प्रचारक ने तालिबानी लड़ाकों को अफगान में मौजूद अमेरिकी और ब्रिटिश सैनिकों पर हमले की बात भी कही है. उसने कहा है, ‘ब्रिटिश और अमेरिकी सेना वैध लक्ष्य थे – अफगान पर कब्जा करने वालीं ताकतों को निशाना बनाया जाना चाहिए. अल्लाह के शासन को लागू करने के रास्ते में जो भी आता है, वो सजा का हकदार है’.

Indian Sub-Continent पर कही ये बात

चौधरी ने तालिबान को सलाह देते हुए कहा है कि अफगानिस्तान में रहने वाले गैर-मुस्लिम लोगों से अतिरिक्त कर वसूला जाए. इस कर के बदले ही उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया जाए. उसने अफगानिस्तान का नाम बदलकर इस्लामिक स्टेट करने की मांग भी की है. Hate Preacher का कहना है कि सभी सीमाओं को खत्म कर दिया जाए. सभी मुसलमानों को नए इस्लामिक राज्य में शामिल होने दिया जाए, ताकि भारतीय उपमहाद्वीप के मुसलमानों को एकजुट किया जा सके. 

 

Trending news