UK: Seagulls ने Beach पर मचाया कोहराम, चोंच मार-मार कर सिर से निकाल लेता है खून
Advertisement

UK: Seagulls ने Beach पर मचाया कोहराम, चोंच मार-मार कर सिर से निकाल लेता है खून

Seagulls Attacking People At Beach: सीगल ने एक शख्स पर हमला करके उसके सिर पर तीन जगह गहरे घाव कर दिया. वह बीच पर अपने Doggy को घुमाने लाया था.

सीगल पक्षी | फोटो साभार- रॉयटर्स

लिवरपूल: यूनाइटेड किंगडम (United Kindom) में समुद्र के किनारे बीच (Beach) पर इन दिनों सीगल (Seagull) नामक एक पक्षी ने आतंक मचा रखा है. लोग सीगल से बहुत डरे (Seagulls Attacking People In UK) हुए हैं. नौबत तो यहां तक आ गई है कि लोग बीच पर हेलमेट पहन कर या छाता लेकर जा रहे हैं. कई बार तो लोग पेड़ या दीवार के पीछे छिप कर अपने आपको सीगल से बचाते हैं.

  1. सीगल से बचने के लिए लोगों ने छाते को बनाया ढाल
  2. हेलमेट पहन कर बीच पर आते हैं लोग
  3. सीगल ने बीच पर एक शख्स को बुरी तरह किया घायल

झुंड में आकर हमला करते हैं सीगल

लिवरपूल ईको में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स ने बताया कि लिवरपूल के Wirral इलाके में सीगल पक्षियों की संख्या अचानक बढ़ गई है. ये पक्षी झुंड में आते हैं और हमला कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- कार में दो साल की मासूम को लॉक कर भूली महिला, लौटी तो नजारा देख उड़े होश

बीच पर घूमने आए शख्स का सीगल ने किया ये हाल

एक अन्य शख्स ने कहा कि हाल ही में वह समुद्र के किनारे बीच पर अपने Doggy को घुमाने गया था, तभी सीगल पक्षियों का झुंड आया और उस पर हमला बोल दिया. सीगल ने उसके सिर पर अपनी चोंच से कई बार वार किया, जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा. फिर जैसे-तैसे वहां से निकल कर वह अपने घर लौटा और बाद में अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के पास इलाज के लिए गया. सीगल ने उसके Doggy को भी काफी परेशान किया.

पीड़ित ने बताया कि सीगल ने उसके सिर पर तीन जगह चोंच मारी. अब बीच पर जाने से उसे डर लगता है. सीगल से आम लोग खौफ में हैं. 

ये भी पढ़ें- पड़ोसी बना हैवान! 9 महीने की मासूम संग की दरिंदगी, इस बहाने से ले गया था घर

सीगल से परेशान हैं लोग

शख्स ने कहा कि ऐसा नहीं है कि उसे पक्षी पसंद नहीं हैं. उनकी आवाज अच्छी नहीं लगती है. लेकिन सीगल बिल्कुल पास में आ जाते हैं और कंधे पर बैठ जाते हैं, कभी-कभी चोंच भी मारने लगते हैं. इसलिए वह सीगल को पसंद नहीं करता है.

LIVE TV

Trending news