Watch Video: कॉमेडी शो के दौरान महिला ने उतारे कपड़े, मुस्लिम देश में मचा हड़कंप
Advertisement

Watch Video: कॉमेडी शो के दौरान महिला ने उतारे कपड़े, मुस्लिम देश में मचा हड़कंप

Woman Comedy Show Cloth took off: मलेशिया में एक महिला को परंपरागत ड्रेस उतारने पर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है. उनको दोषी पाए जाने पर 2 से 5 साल की सजा हो सकती है. ये हरकत महिला ने शो के दौरान की थी.

 

साभार- फ्री मलेशिया टुडे

Malaysian Woman Cloth took off: मलेशिया में एक महिला स्टैंड-अप कॉमेडी शो के दौरान विवादों में घिर गई. महिला ने शो के दौरान देश के परंपरागत परिधान को उतार दिया था. उन्होंने अंदर से बेहद छोटे कपड़े पहने हुए थे. इस शो का वीडियो वायरल होने के बाद महिला और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, कोर्ट में महिला ने कहा कि उन्होंने इस्लाम का अपमान नहीं किया है.

कॉमेडी क्लब में हुई घटना

'फ्री मलेशिया टुडे' की रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला का नाम सती नूरामिरा अब्दुल्ला है. यह घटना 4 जून को तमन तुन डॉ इस्माइल में क्रैकहाउस कॉमेडी क्लब में हुई थी. इस दौरान उन्होंने अचानक से पूरे शरीर को ढकी हुई ड्रेस को उतार दिया. उन्होंने अंदर से काफी छोटे कपड़े पहने हुए थे.

बॉयफ्रेंड ने किया वीडियो अपलोड

इस वीडियो को उनके बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर नवीन विजयचंद्रन ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 54 सेकंड के इस वीडियो में महिला खुद को मुस्लिम बता रही है. ऐसे में शो के दौरान मुस्लिम समुदाय के बीच असामंजस्य पैदा करने के लिए दंड संहिता की धारा 298 ए के तहत, उन पर आरोप लगाया गया है. दोषी पाए जाने पर उन्हें दो से पांच साल की जेल हो सकती है.

20 हजार की जमानत पर रिहा

26 वर्षीय सती नुरामिरा को बुकित अमन संघीय पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उप लोक अभियोजक नजिहा फरहाना चे अवांग ने एक मुचलके में 50,000 रिंगिट की जमानत का प्रस्ताव रखा और अदालत से सती नुरामिरा पर एक गैग ऑर्डर लगाने का आग्रह किया. हालांकि, सत्र अदालत नूरामिरा और उसके बॉयफ्रेंड को 20-20 हजार रिंगिट पर जमानत दे दी और साथ ही उन्हें मामले पर टिप्पणी न करने की चेतावनी भी दी.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
WATCH VIDEO

Trending news