नाबालिग बेटी से शादी करना चाहता था Father, ‘न’ सुन बन गया दरिंदा और दे डाला खौफनाक वारदात को अंजाम
Advertisement

नाबालिग बेटी से शादी करना चाहता था Father, ‘न’ सुन बन गया दरिंदा और दे डाला खौफनाक वारदात को अंजाम

तुर्की में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उसके पिता ने जिंदा डाला दिया. वहशी पिता अपनी बेटी से ही शादी करना चाहता था, जब बेटी ने इससे इनकार किया तो वो पागल हो गया. उसने पहले बेटी के साथ मारपीट की फिर उसे आग के हवाले करके मौके से भाग निकला. 

फोटो: मिरर

अंकारा: तुर्की (Turkey) से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां के पिता (Father) ने अपनी 13 साल की बच्ची (Daughter) से शादी करने की इच्छा जताई, जब बच्ची ने इनकार किया तो उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की बदनसीबी का आलम ये रहा कि उसकी मां ने भी शव लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद सरकारी कर्मचारियों को उसका अंतिम संस्कार करना पड़ा. 

  1. घर के बाथरूम में दिया वारदात को अंजाम
  2. हत्या करके भाग गया था आरोपी पिता 
  3. पुलिस ने कुछ ही देर में हत्यारे को खोज निकाला

बेटी ने किया था घिनौनी करतूत का विरोध

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, वहशी पिता का नाम अहमत मोहम्मद ड्वाला (Ahmet Mohammad Dwala) है. वो अपनी 13 वर्षीय बेटी अमारा ड्वाला (Amara Dwala) से शादी करना चाहता था. जब बेटी ने उसकी इस घिनौनी करतूत का विरोध किया तो वो भड़क उठा. उसने अमारा के साथ जमकर मारपीट की फिर उसे जिंदा जला दिया. पिछले गुरुवार की इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें -चम्मच से खोदी सुरंग और फिल्मी स्टाइल में Jail से फरार हुए छह खूंखार कैदी; किसी को नहीं लगी खबर

तेज Music चलाया, ताकि चीख न सुनाई दे 

अहमत मोहम्मद ड्वाला ने घर के बाथरूम में ले जाकर बेटी की हत्या की. इससे पहले उसने तेज आवाज में म्यूजिक चला दिया, ताकि पड़ोसियों को बेटी की चीख सुनाई न दे. वारदात को अंजाम देने के बाद वो अपनी 12 वर्षीय दूसरी बेटी को साथ लेकर फरार हो गया. हालांकि, कुछ ही घंटों में पुलिस ने उसे खोज निकाला और हवालात पहुंचा दिया. 

मरने से पहले दिया Police को बयान

आग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में मिली अमारा ड्वाला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सके. हालांकि, बच्ची दम तोड़ने से पहले पुलिस को बयान दे गई. जिसके आधार पर उसके पिता की गिरफ्तारी हो सकी. अमारा ने बताया कि उसके पिता उससे शादी करना चाहते थे, जब उसने इनकार किया तो उन्होंने उसे आग के हवाले कर दिया.

Father ने किया आरोपों से इनकार

मृतक बच्ची की मां लेबनान में अपने दूसरे पति के साथ रहती है. पुलिस ने उसे घटना की जानकारी दी, लेकिन उसने बेटी का शव लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद अधिकारियों को ही बच्ची का अंतिम संस्कार करना पड़ा. पुलिस जांच में सामने आया है कि अहमत मोहम्मद ड्वाला ने कुछ वक्त पहले एक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया था. इतना ही नहीं उसने अपनी पूर्व पत्नी पर खौलता पानी भी फेंका था. हालांकि, वहशी पिता ने सभी आरोपों से इनकार किया है.  

 

Trending news