इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे किया प्रपोज, देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे
Advertisement

इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे किया प्रपोज, देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे

प्यार के इजहार के आपने ढेरों किस्से सुने होंगे और अपने दिल की बात कहने के अनगिनत तरीके भी जानते होंगे, लेकिन हम जो आपको बताने जा रहे हैं वैसा आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा. 

फाइल फोटो

लंदन: प्यार के इजहार के आपने ढेरों किस्से सुने होंगे और अपने दिल की बात कहने के अनगिनत तरीके भी जानते होंगे, लेकिन हम जो आपको बताने जा रहे हैं वैसा आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा. ब्रिटेन में रहने वाले एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद हर किसी ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं. रिकी एश (Riky Ash) अपने शरीर पर आग लगाकर प्रेमिका कैटरीना डॉबसन के पास पहुंचे और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. सोशल मीडिया पर यह अनोखा और खतरनाक प्रपोजल खूब सुर्खियां बंटोर रहा है. 

  1. पेशे से स्टंटमैन रिकी एश ने अनोखे अंदाज में किया प्रपोज
  2. खुद को आग लगातार प्रेमिका के पास पहुंचे रिकी
  3. सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहा है ये अनोखा और खतरनाक प्रपोजल

आपको बता दें कि रिकी एश पेशे से स्टंटमैन (Professional stuntman) हैं, इसलिए उन्हें इस खतरनाक तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का फैसला लिया, लेकिन आप भूलकर भी ऐसा न करें. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, रिकी कैटरीना डॉबसन को प्रपोज करने के लिए कुछ अलग करना चाहते थे. अब चूंकि वह स्टंटमैन हैं, इसलिए उन्होंने कुछ जुदा और खतरनाक तरीका चुना. रिकी अपने शरीर पर आग लगाकर गर्लफ्रेंड के पास पहुंचे, फिर घुटनों के बल पर बैठकर प्रपोज किया. हालांकि, इस दौरान सुरक्षा के सभी इंतजाम किये गए थे. उनकी टीम के सदस्य फायर एक्सटिंग्विशर के साथ मौजूद थे और रिकी के प्रपोज करते ही उन्होंने आग बुझा दी.

 

52 वर्षीय एश काफी समय से स्टंटमैन हैं और उन्होंने हॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के लिए काम किया है. एश के मुताबिक, वह कैटरीना को ऐसे प्रपोज करना चाहते थे जैसा शायद ही किसी ने किया हो और उन्हें इसके लिए आग के बीच प्रपोज करने से बेहतर कुछ नहीं लगा. एश ने सबसे पहले अपनी योजना को कागज पर उतारा, फिर अपनी टीम के सदस्यों से बात की, इसके बाद सभी सुरक्षा इंतजामों के साथ उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया. 

VIDEO

पेशे से नर्स कैटरीना और एश की मुलाकात एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुई थी, लेकिन जब दोनों आमने-सामने आये तो बात बनने से पहले ही टूटती दिखी. इसकी वजह थी हाइट. दरअसल, कैटरीना 6 फीट 3 इंच की हैं, जबकि रिकी कि हाइट 5 फीट 8 इंच है. मगर एश की बातों और जिंदादिली ने उन्हें इस कदर प्रभावित किया कि कम लम्बाई की बाधा फिर उन्हें नजर ही नहीं आई.     

रिकी एश ने जो कुछ किया उससे कैटरीना खुश तो हैं, लेकिन डरी हुई भी हैं. उन्होंने कहा, मुझे पता ही नहीं था कि ऐसा कुछ होने वाला है. एश ने मुझे बताया कि हम एक ऐसे फोटोशूट में जा रहे हैं, जहां उन लोगों को कैमरे में कैद किया जाएगा जिनके प्यार की शुरुआत हमारी तरह लॉकडाउन के दौरान हुई. हालांकि, बाद में पता चला कि यह झूठ था, वह मुझे प्रपोज करने के लिए लेकर आये थे.   

Trending news