अमेरिका में 5 लोगों पर चाकू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

अमेरिकी (US) राज्य मैरीलैंड (Maryland) में एक शख्स ने पांच लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद पुलिस (police) ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

अमेरिका में 5 लोगों पर चाकू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाशिंगटन: अमेरिकी (US) राज्य मैरीलैंड (Maryland) में एक शख्स ने पांच लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद पुलिस (police) ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

बाल्टीमोर काउंटी पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा, पुलिस अधिकारी ने दोपहर करीब 1.45 बजे शनिवार को कॉकेसविल में हंट वैली टाउन सेंटर पहुंचे, जहां उन्हें पता चला कि पास के चौराहे पर पांच लोगों पर हमला हुआ है. हालांकि, कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं था.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बयान के हवाले से कहा, 'अधिकारियों ने संदिग्ध से बार-बार चाकू नीचे रख देने के लिए कहा लेकिन उसने पुलिस की बात मानने से इनकार कर दिया , जिसेक चलते मुठभेड़ के दौरान उन्हें गोलियां चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा.'

इसमें आगे कहा गया, 'संदिग्ध, जिसकी अभी पुख्ता तरीके से पहचान नहीं हुई है, वह मुठभेड़ के दौरान बुरी तरह से घायल हो गया और घटनास्थल पर ही उसे मृत घोषित कर दिया गया.' संदिग्ध द्वारा लोगों पर हमला करने के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. पांचों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.