US Firing: अपार्टमेंट में मामूली कहासुनी को लेकर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, दिखा मौत का ऐसा तांडव
Advertisement

US Firing: अपार्टमेंट में मामूली कहासुनी को लेकर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, दिखा मौत का ऐसा तांडव

US Firing News: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के लगातार चिंता जताने के बावजूद देश में गन फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बीच इस मामले ने एक बार फिर देशभर के लोगों को चौंका दिया है.

US Firing: अपार्टमेंट में मामूली कहासुनी को लेकर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, दिखा मौत का ऐसा तांडव

US Gun fire update: गन कल्चर से परेशान दुनिया के सबसे रईस और ताकतवर देश से एक और बुरी खबर आई है. जहां ह्यूस्टन के एक अपार्टमेंट परिसर में कहासुनी के दौरान हुई गोलीबारी में चार लोग मारे गए हैं. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है. ‘द हैरिस काउंटी’ के शेरिफ ऑफिस ने बताया कि अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां चार पुरुष मिले, जिन्हें शनिवार देर रात गोली मार दी गई थी. अधिकारियों के मुताबिक इस वारदात में तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चौथे की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हुई. शेरिफ एड गोंजालेज ने ट्विटर पर बताया कि मरने वालों में से दो की उम्र 16 साल, एक की 19 और एक की 25 साल है.

मामूली कहासुनी के बाद चली गोली

शेरिफ कार्यालय के अनुसार, शोर अचानक तेज हो गया जिसके बाद कई प्रत्यक्षदर्शियों ने मृतकों समेत कई लोगों को कहासुनी के बाद एक-दूसरे पर गोलियां चलाते हुए देखा गया था. शेरिफ कार्यालय ने बताया कि फिलहाल घटना के पीछे की मंशा या आरोपियों की कोई जानकारी नहीं है. मामले की जांच की जा रही है.

थमने का नाम नहीं ले रहे हैं गन फायरिंग के मामले

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के लगातार चिंता जताने के बावजूद देश में गन फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बीच इंडियाना मॉल (Indiana Mall) में भीषण गोलीबारी (Mass Shooting) की घटना हो गई है. एक शख्स ने इंडियाना मॉल में लोगों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी, हालांकि बाद में वह खुद भी मारा गया. आपको बता दें कि इंडियाना मॉल में हुई गोलीबारी की घटना में हमलावर समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 2 अन्य लोग घायल हो गए हैं. उनका इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस ने बताया कि रविवार शाम अमेरिकी समय के मुताबिक, करीब 6 बजे उनको इंडियाना मॉल में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली.

इससे पहले वॉशिंगटन डीसी में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान गोलीबारी की खबर सामने आई थी. यहां गोलीबारी में एक बच्चे की मौत हो गई थी, जबकि 2 अन्य लोग घायल हुए थे. तब मेट्रोपॉलिटन पुलिस के प्रवक्ता ने कहा था कि इस शूटिंग के दौरान एक पुलिस अधिकारी समेत कई लोगों को गोली मार दी गई. उस शूटिंग का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें अधिकारियों को सड़क पर पड़े कई लोगों की मदद करते हुए दिखाया गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

लाइव टीवी

Trending news