आरी से मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट को टुकड़ों में काटा, ब्लेंडर में पीसकर बना दिया 'प्यूरी', घोल में मिलाया एसिड, पति की हैवानियत की कहानी
Advertisement
trendingNow12427810

आरी से मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट को टुकड़ों में काटा, ब्लेंडर में पीसकर बना दिया 'प्यूरी', घोल में मिलाया एसिड, पति की हैवानियत की कहानी

Miss Switzerland Finalist Kristina Joksimovic Murder: मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच को उसके पति ने एक आरा और बगीचे की कैंची से गला घोंटकर और टुकड़ों में काट दिया था. पूरी घटना आपके रोंगेटे खड़ी कर देगी. जिसने भी यह खबर जिसने भी सुनी सब भौंचके रह गए. कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है. आइए जानते हैं पूरी कहानी. 

आरी से मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट को टुकड़ों में काटा, ब्लेंडर में पीसकर बना दिया 'प्यूरी', घोल में मिलाया एसिड, पति की हैवानियत की कहानी

Miss Switzerland Finalist Kristina Joksimovic: मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या का खुलासा हो गया है. इस भयावह घटना को जिसने भी सुना, पढ़ा सहम गया.  मिस स्विटजरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट को उसके पति ने ही बेरहमी से मार डाला और ब्लेंडर में शव पीस दिया. पति ने मिस स्विजट्जरलैंड फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच(Christina Joximovich) की डेड बॉडी को आरी और कैंची से काटा और शव को छिपाने के लिए शव के घोल को एसिड में मिला दिया था.

कैसे हुआ हत्या का खुलासा?
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार क्रिस्टीना जोक्सिमोविच के शरीर को उनके कपड़े धोने के कमरे में एक आरी, चाकू और बगीचे की कैंची का उपयोग करके टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया था. स्थानीय आउटलेट ब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, उसके अवशेषों को हैंड ब्लेंडर से काटा गया. बाद में रासायनिक घोल में घोल दिया गया. 38 वर्षीय कैटवॉक कोच इस साल फरवरी में अपने घर पर मृत पाई गई थीं. उसके पति, थॉमस ने आत्मरक्षा का दावा करते हुए हत्या की बात कबूल की और कहा कि उसने उस पर चाकू से हमला किया था.  स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, थॉमस की रिहाई की याचिका को लॉज़ेन में संघीय न्यायालय ने खारिज कर दिया है. 

पति ने क्या कबूला सच?
थॉमस का दावा है कि उसने अपनी पत्नी को आत्मरक्षा में मार डाला क्योंकि उसने उस पर चाकू से हमला किया था.  हत्या करने के बाद वह घबरा गया और इसलिए उसने अपनी पत्नी के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. हालांकि, स्विस आउटलेट FM1 टुडे के अनुसार, एक मेडिकल-फोरेंसिक रिपोर्ट 'आत्मरक्षा के उसके विवरण का खंडन करती है.'

क्रूर तरीके से शव के किए टुकड़े-टुकड़े 
शव परीक्षण में पाया गया कि मॉडल के शरीर को किस क्रूर तरीके से टुकड़े-टुकड़े किया गया था. पति शव को कपड़े धोने के कमरे में ले गया, जहां उसने आरी, चाकू और बगीचे की कैंची से इस भयानक कृत्य को अंजाम दिया.

एसिड में घोला
स्थानीय आउटलेट ब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार उसके बाद पति ने शव को हैंड ब्लेंडर में पीसा और शरीर के अंगों को 'प्यूरी' करके रासायनिक घोल में घोल दिया. जांचकर्ताओं का कहना है कि पति थॉमस अपनी पत्नी की हत्या करने और उसकी मौत को छिपाने के प्रयासों के बाद वह निर्दयी बना हुआ था.

2017 में की शादी
क्रिस्टीना के अवशेष एक तीसरे पक्ष को मिले थे तथा उसके एक दिन बाद थॉमस को गिरफ्तार कर लिया गया था. 20 मिनटन की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने 2017 में विवाह किया था. क्रिस्टीना ने हत्या से ठीक चार सप्ताह पहले इंस्टाग्राम पर छुट्टी की तस्वीरें पोस्ट की थीं. 

दोस्तों ने क्या बताया?
वहीं, पुलिस को क्रिस्टीना जोक्सिमोविच के पति के दोस्त ने कुछ और ही कहानी बताई है. थॉमस के दोस्त ने पुलिस को बताया कि क्रिस्टीना जोक्सिमोविच और थॉमस के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. शारीरिक हिंसा की रिपोर्ट पर एक बार पुलिस को बुलाया गया था. गौरतलब है कि थॉमस और क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की शादी साल 2017 में परिजनों के बीच हुई थी.

​जोक्सिमोविक 2007 में मिस स्विट्ज़रलैंड प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट रही 
जोक्सिमोविक 2007 मिस स्विट्ज़रलैंड प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट रही थीं और उन्हें पहले मिस नॉर्थवेस्ट स्विटज़रलैंड का ताज पहनाया गया था. वह बाद में कैटवॉक कोच बन गईं थीं.

Trending news