ईंटों की गिरती दीवार से बच्चे को बचाने के लिए मां ने लगाई जान की बाजी, लोगों ने कहा 'सुपरवुमन'
Advertisement

ईंटों की गिरती दीवार से बच्चे को बचाने के लिए मां ने लगाई जान की बाजी, लोगों ने कहा 'सुपरवुमन'

एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मां को अपने बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करती है.

बच्चे को बचाने के लिए मां बनी सुपरवुमन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप ने लोगों का दिल जीत लिया है और लोग उस क्लिप की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वायरल क्लिप ने एक बार फिर साबित कर दिया कि मां बच्चे के लिए यमराज से भी भिड़ सकती है. यह क्लिप कब और कहां शूट किया गया है, इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि मां किसी सुपरहीरो से कम नहीं होती. 

  1. बच्चे को बचाने के लिए मां बनी सुपरवुमन
  2. खुद की जान पर खेलकर बचाई बच्चे की जान
  3. ईंटों की दीवार से बच्चे को बचाया

ट्विटर पर वायरल हो रहा है वीडियो

मां अपने बच्चे को हर मुसीबत से दूर रखने और उसकी रक्षा करते हुए खुद को भी जोखिम में डालने से नहीं डरती. ट्विटर पर यह वीडियो भारतीय वन अधिकारी सुशांता नंदा ने 21 सितंबर को शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा- इस दुनिया को मां की जरूरत है.

खुद की जान पर खेलकर बचाई बच्चे की जान

16 सेकंड की इस छोटी सी वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि एक महिला छोटे बच्चे के साथ दीवार के पास बैठी होती है. अचानक उस महिला को ऐसा अहसास होता है कि कुछ गलत होने वाला है. पल भर में दीवार ढहने लगती है और वह अपने बच्चे को बचाने के लिए दीवार को गिरने से रोकने की कोशिश करती है. लेकिन दीवार भरभरा कर गिर जाती है और सारी ईंटें महिला की पीठ के ऊपर से होकर जमीन पर बिखर जाती हैं. लेकिन इस हादसे के दौरान वह अपने बच्चे को एक खरोंच भी नहीं आने देती. जल्द ही एक और अन्य व्यक्ति वहां पहुंचता है, और ईंटों के उस खंडर से उस बच्चे को बाहर निकालता है. इसके बाद वो महिला भी ईंटों से बाहर निकलती है और वे वहां से चले जाते हैं. 

LIVE TV

Trending news