close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक सेना की गीदड़भभकी, कहा - ‘भारत के आक्रमण’ का करारा जवाब देने के लिए ‘पूरी तरह तैयार’

पाकिस्तान अपने दोगलेपन से बाज नहीं आ रहा. एक ओर जहां इमरान खान शांति की अपील कर रहे हैं, वहीं पाकिस्तानी सेना गीदड़भभकी दे रही है.   

पाक सेना की गीदड़भभकी, कहा - ‘भारत के आक्रमण’ का करारा जवाब देने के लिए ‘पूरी तरह तैयार’

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सेना के एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को कहा कि उनके देश की सशस्त्र सेना 'भारत की तरफ से किसी भी आक्रमण या दुस्साहस' का करारा जवाब देने के लिए ‘पूरी तरह तैयार’ है. सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने कहा कि सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने वायु सेना प्रमुख मार्शल मुजाहिद अनवर खान से मुलाकात की और दोनों प्रमुखों ने खतरे और जवाब सहित ऑपरेशनल वातावरण पर विचार-विमर्श किया.

उन्होंने कहा, "दोनों प्रमुखों ने तैयारियों, समन्वय और तालमेल पर संतोष जाहिर किया. पाकिस्तान की सशस्त्र सेना भारत के किसी भी आक्रमण या दुस्साहस का करारा जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है."

पुलवामा में जैश ए मोहम्मद आतंकवादी समूह के आत्मघाती हमले में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद से भारत और तनाव के बीच जारी तनाव के बीच उनका बयान आया है. हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि सुरक्षा बलों को इसका बदला लेने की पूरी छूट दे दी गई है.

गफूर ने कहा कि जनरल बाजवा ने हेडक्वार्टर्स रावलपिंडी कॉर्प्स का दौरा किया जहां उन्हें ऑपरेशनल स्थिति और नियंत्रण रेखा तथा अस्थायी सीमा रेखा पर तैयारियों से अवगत कराया गया.