Viral Video: 'मुस्लिम राज आएगा तो भारत के मंदिरों को गजनवी की तरह तोड़ेंगे' पाकिस्तानी कट्टरपंथी की गीदड़भभकी
Advertisement
trendingNow12394305

Viral Video: 'मुस्लिम राज आएगा तो भारत के मंदिरों को गजनवी की तरह तोड़ेंगे' पाकिस्तानी कट्टरपंथी की गीदड़भभकी

Ghazwa e Hind Kya Hai: गजवा-ए-हिंद के चर्चे आपने बहुत सुने होंगे. पाकिस्तान में बैठे कट्टरपंथी और दुनिया के कुछ और मुसलमान भारत में इस्लामिक राज लाने का प्रॉपगेंडा चलाते रहते हैं. एक वायरल वीडियो में पाकिस्तानी जैद हामिद ने भारत पर कब्जे और हिंदुओं के खिलाफ बातें कही हैं. उसने कहा कि ये जंग लंबी चलेगी. 

Viral Video: 'मुस्लिम राज आएगा तो भारत के मंदिरों को गजनवी की तरह तोड़ेंगे' पाकिस्तानी कट्टरपंथी की गीदड़भभकी

Zaid Hamid Pakistan News: भारत के खिलाफ आग उगलने वाले पाकिस्तानी टीवी होस्ट जैद हामिद ने एक बार फिर गजवा-ए-हिंद को लेकर भड़काऊ बयान दिया है. सोशल मीडिया पर उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह कहता है, 'गजवा-ए-हिंद के बारे में बहुत अच्छी तरह समझ लें कि ये एक बहुत खौफनाक जंग होगी.' टीवी डिबेट में लाल टोपी पहने दिखने वाला यह शख्स लगातार हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलता रहता है. वीडियो कब का है पता नहीं लेकिन जैद ने जो बातें कही हैं वो पाकिस्तानियों की मानसिकता जरूर सामने ला रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किताब लिखने वाली मधु पूर्णिमा किश्वर समेत कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

जैद का हिंदुओं के खिलाफ प्रॉपगेंडा

जैद हामिद कहता है, 'ये बहुत खौफनाक जंग कई साल चलेगी. ये वो जंग है कि जिसमें एक मर्तबा... आखिरी मर्तबा जब भारत मुसलमानों के कब्जे में आएगा तो फिर हमारे पास ही रहेगा. वो जो बुतपरस्त (मूर्ति पूजा करने वाले) थे उनकी आखिरी नस्ल सिर्फ हिंद के अंदर रह गई है. पूरी मुसलमान दुनिया में कहीं भी आपको इस तरह के मुशरिक (बहुदेववादी) नहीं मिलते, जैसे हिंद के अंदर मिलते हैं... ये वो ही नस्ल है जो काबा के अंदर बुत बनाकर रखे हुई थी अब वही बुत और उस जैसे हजारों बुत और खुदा इन्होंने भारत में रखे हुए हैं.'

महमूद गजनवी का नाम और...

उसने आगे कहा, 'एक दफा फिर इन सारे बुतों को तोड़ा जाएगा. सारे मंदिर उसी तरह तोड़े जाएंगे जैसे महमूद गजनवी ने सोमनाथ के मंदिर और दूसरे तोड़े थे. अब बुतपरस्ती का मुकम्मल खात्मा कर दिया जाएगा. जाहिर है ये जंग खौफनाक होगी. एक दिन की नहीं है.'

कई भारतीयों ने लाल टोपी वाले इस पाकिस्तानी की बात सुनकर इसे मानसिक बीमार बताया. एक यूजर ने लिखा है कि धरती पर आज के समय कोई किसी सभ्यता को खत्म करने की बात कैसे कर सकता है. कई भारतीयों ने गुस्सा जाहिर किया है. 

कौन है जैद हामिद

- जैद हामिद खुद को पाकिस्तान का स्ट्रैटिजिक सिक्योरिटी एक्सपर्ट बताता है. इसे आईएसआई का करीबी माना जाता है. 

- जैद बताता है कि वह सोवियत-अफगान वॉर लड़ा है. वह इस्लामिक हुकूमत का पक्षधर है. कट्टरपंथी और हिंदुओं के खिलाफ बोलने वाला कैमरे के सामने लाल टोपी पहनकर दिखाई देता है. 

- यह हर रोज भारत के खिलाफ बातें करता है. खालिस्तान के मुद्दे को भड़काना हो या हिंदुओं को कमजोर बताना, ये अपना प्रॉपगेंडा सोशल मीडिया पर फैलाता है.

- पाकिस्तान की तबाही और बर्बादी पर नहीं, ये भारत के हर शहर की घटनाओं की ज्यादा खबर रखता है और भारत में रहने वाले मुसलमानों को बरगलाने की कोशिश करता रहता है. 

- बांग्लादेश में लोकतांत्रिक सरकार गिरी तो जैद हामिद ने कहा कि अब इस्लामिक सरकार बनाने का वक्त आ गया है. 

- जब भारत का चंद्रयान चांद पर उतरा था तो हामिद बोला था कि ये वीडियो गेम से निकालकर क्लिप्स दिखाए हैं. यह देखकर हैरानी नहीं हुई कि इस कार्यक्रम के पढ़े-लिखे होस्ट और दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायुक्त रहे अब्दुल बासित थे. 

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news