इमरान खान का कोरोना से डर, कहा- पाकिस्तान Corona से बचेगा तो भूख से मर जाएगा
Advertisement

इमरान खान का कोरोना से डर, कहा- पाकिस्तान Corona से बचेगा तो भूख से मर जाएगा

हम अमेरिका और यूरोप की तरह अमीर नहीं हैं हम कोरोना से बचेंगे तो हमारे लोग भूख से मर जाएंगे.

प्रतीकात्मक फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते कहर को लेकर चिंता जाहिर की. इमरान ने कहा कि हम लोग बड़े मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. हम अमेरिका और यूरोप की तरह अमीर नहीं हैं हम कोरोना से बचेंगे तो हमारे लोग भूख से मर जाएंगे.

  1. इमरान ने पाकिस्तान की जनता से सरकार का साथ देने की अपील की
  2. पाकिस्तान में 9 लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है
  3. कोरोना के चक्कर में हमारे लोग भूख से मर जाएंगे

बता दें कि इमरान खान ने पाकिस्तान के लोगों से कहा, "एयरपोर्ट पर अब तक 9 लाख लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है. पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज का पहला केस 26 फरवरी को आया था. हम बहुत ही मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. "

इमरान ने आगे कहा, "हमारी हालत अमेरिका और यूरोप जैसी नहीं है. हम एक तरफ कोरोना वायरस से बचने जाएंगे तो हमारे लोग भूख से मर जाएंगे."

ये भी पढ़ें-  मुंबई में Coronavirus पर झूठी खबर फैलाना डॉक्टर को पड़ा महंगा, जारी किया गया नोटिस

इमरान ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पाकिस्तान की जनता से उनकी सरकार का सहयोग करने की अपील की. इमरान ने कहा कि चीन कोरोना के खिलाफ जंग इस वजह से ही जीत पाया क्योंकि वहां के लोगों ने सरकार का साथ दिया.

बता दें कि पाकिस्तान कोरोना से पीड़ितों की संख्या 237 तक पहुंच गई है. पाकिस्तान की अर्थव्यव्स्था वैसे ही बहुत बुरे दौर से गुजर रही है ऐसे में एक तरफ कोरोना से और दूसरी पाकिस्तान की जनता का पेट भरना इमरान के सामने दो बहुत बड़ी चुनौतियां हैं.

ये भी पढ़ें- इन बीमारियों से पीड़ित मरीजों को कोरोना वायरस से है ज्यादा खतरा, जानिए कैसे बरतें सावधानी

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कोरोना के मरीजों के कुल 172 केस मिले हैं. पाकिस्तान के पंजाब में 26, खाइबर पख्तूनवा में 16, बलूचिस्तान में 16, गिलगिट में 5, बाल्टिस्तान में 5 और इस्लामाबाद में 2 कोरोना के मरीज पाए गए हैं.

LIVE TV

Trending news