close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान: कानून मंत्रालय ने पूर्व मंत्री राणा सनाउल्लाह केस की सुनवाई कर रहे जज को हटाया

पाकिस्तान के कानून एवं न्याय मंत्रालय ने नारकोटिक्स केस में गिरफ्तार पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री राणा सनाउल्लाह की सुनवाई कर रहे जज मसूद अरशद को हटा दिया है.

पाकिस्तान: कानून मंत्रालय ने पूर्व मंत्री राणा सनाउल्लाह केस की सुनवाई कर रहे जज को हटाया
कोर्ट ने पूर्व मंत्री राणा सनाउल्लाह की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी है.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कानून एवं न्याय मंत्रालय ने नारकोटिक्स केस में गिरफ्तार पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री राणा सनाउल्लाह की सुनवाई कर रहे जज मसूद अरशद को हटा दिया है. अब वह इस केस की सुनवाई नहीं करेंगे. कानून मंत्रालय ने तीन जजों की सेवाएं वापस ली हैं जिसमें से दो PMLN अध्यक्ष शाहबाज शरीफ, मरियम नवाज, हमजा शाहबाज और राणा सनाउल्लाह केस की सुनवाई कर रहे थे. 

इस घटनाक्रम की जानकारी खुद जज मसूद अरशद ने दी. उन्होंने बताया, "आज सुबह मुझे एक व्हॉटएप्स मैसेज मिला जिसमें कहा गया कि मेरी सेवाएं वापस ले ली गई है. इसलिए मैं इस केस की सुनवाई नहीं कर सकता." जज मसूद अरशद को प्रांतीय हाईकोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया है. एंटी-नार्कोटिक्स फोर्स के वकील के मुताबिक, ट्रांसफर की अधिसूचना कल ही जारी की गई थी.

 

 

LIVE टीवी देखें:

उधर, कोर्ट ने पूर्व मंत्री राणा सनाउल्लाह की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी है. अब उन्हें 7 सितंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि एंटी नार्कोटिक्स फोर्स ने राणा को नारकोटिक्स केस में राणा को गत एक जुलाई को उस समय गिरफ्तार किया था जब वह लाहौर से इस्लामाबाद जा रहे थे. अगले ही दिन जूडिशियल मजिस्ट्रेट ने उसे रिमांड पर भेज दिया था.